IPL 2020: MS Dhoni की वापसी को लेकर CSK के कोच फ्लेमिंग ने कही ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे वक्त के बाद मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं । 14 महीने बाद मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के पहले मैच से धोनी की वापसी होगी । मैच से पहले सीएसके कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने महेंद्र सिंह धोनी पर बड़ा बयान दिया है ।

IPL के कॉमेंट्री पैनल से बाहर होने के बाद दिग्गज Sanjay Manjrekar ने दिया बड़ा बयान

स्टीफन फ्लेमिंग ने धोनी को लेकर कहा है कि सीएसके के कप्तान के लिए ब्रेक फायदेमंद रहा है जिससे वह तरोताजा होकर तकनीकी रूप से अलग आईपीएल 2020 की चुनौतियों से निपटने के लिए मानसिक रूप से दृढ़ हैं।

IPL 2020, MI Vs CSK : कौन किस पर है हावी, अब तक ऐसा रहा है दोनों टीमों का प्रदर्शन

गौरतलब है कि धोनी पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद अब प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे। फ्लेमिंग का मानना है कि टीम को धोनी का बड़े मैच का अनुभव अगले 53 दिन काम आएगा । जब आईपीएल के लिए धोनी की तैयारी के बारे में पूछा गया तो टीम के कोच फ्लेमिंग ने कहा, इसमें कुछ भी अलग नहीं हुआ वह बहुत फिट हैं और मानसिक रूप से व्यस्त हैं और दृढ़ है।

IPL 2020:इस सीजन में ये बड़ा रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं Dwayne Bravo,बस 3 विकेट की है दरकार

बता दें कि धोनी लंबे वक्त तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रहने के बाद हाल ही में 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया । ऐसे में सवाल था कि क्या धोनी आईपीएल खेलने के लिए फिट रहेंगे। कोच ने अब साफ तौर से स्पष्ट कर दिया है कि धोनी आईपीएल में खेलने के लिए पूूरी तरह फिट होंगे। महेंद्र सिंह धोनी ने टूर्नामेंट के आगाज से पहले कड़ अभ्यास किया है और मैदान पर जमकर पसीना बहाया है । ऐसे में माना रहा है कि धोनी की बल्ला चलता है तो वह छक्के और चौकों की बरसात भी कर सकते हैं।

IPL 2020 के Full schedule के लिए यहां क्लिक करें

IPL 2020 की ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here