IPL 2020, RCB vs SRH : आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से दी करारी शिकस्त

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के तीसरे मैच के तहत सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आमना- सामना होने जा रहा है।  मुकाबले  में टॉस हो चुका है। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया है।

दोनों टीमों के बीच मुकाबला दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। आरसीबी की कमान जहां विराट कोहली के हाथों में है, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व डेविड वॉर्नर के हाथों में है।

IPL 2020 SRH vs RCB: आरसीबी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कप्तान Virat Kholi को मैच से पहले लेना होगा ये बड़ा फैसला

कौन है किस पर भारी –
आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अब तक 15 बार भिड़ंत हुई है ।इन मैचों में आठ मैच सनराइजर्स हैदराबाद ने जीते हैं जबकि 6 मुकाबले आरसीबी ने जीते हैं, और एक मैच बेनतीजा रहा है। पिछले सीजन में दोनों टीमों ने एक -एक मैच एक दूसरे के खिलाफ जीते थे।

IPL 2020, DC vs KXIP : किंग्स इलेवन पंजाब की हार के ये हैं 5 सबसे बड़े गुनाहगार

सनराइजर्स हैदराबाद लीग में एक बार खिताब जीत चुकी है। उसने साल 2016 में आरसीबी को फाइनल में मात देकर खिताब अपने नाम किया था । दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अब तक एक भी बार खिताब नहीं जीत पाई है।

IPL 2020, RCB vs SRH : कभी भी मैच का पासा पलटने का दम रखते हैं ये पांच खिलाडी

हालांकि साल 2009 और 2016 में फाइनल में जरूर पहुंची । आरसीबी की टीम में विराट कोहली और डीविलियर्स जैसे बड़े खिलाड़ी लंबे वक्त से हैं लेकिन फिर भी उसके खिताब नहीं जीतने पर सवाल खड़े होते हैं।हालांकि आईपीएल 2020 के आगाज होने से पहले विराट कोहली ने यह भरोसा जताया है कि इस बार उनकी टीम अलग नजर आ रही है और खिताब भी जीत सकती है। अब देखने वाली बात रहती है कि हैदराबाद के खिलाफ आरसीबी की टीम जीत के साथ कर पाती है या नहीं।

नोट-   यहां  लाइव ब्लॉग  पर मैच से जुड़े स्कोर को अपडेट किया जा रहा है। हमारे  साथ जुड़े रहिए-

 

टीमें
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (प्लेइंग इलेवन): एरोन फिंच, देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली (c), एबी डिविलियर्स, जोश फिलिप (w), शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, उमेश यादव, नवदीप सैनी, डेल स्टेन, युजवेंद्र चहल

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर (c), जॉनी बेयरस्टो (w), मनीष पांडे, विजय शंकर, मिशेल मार्श, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, टी नटराजन

Live Score

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here