IPL 2020, KXIP vs RCB, :पंजाब और बैंगलोर की भिड़ंत, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग XI

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल के छठवे मैच के तहत विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी की भिड़ंत केएल राहुल की किंग्स इलेवन पंजाब से होनी है। दोनों टीमों के बीच मैच गुरुवार शाम सात बजे से खेला जाएगा । लीग में आरसीबी जीत की लय में हैं। पहले मैच में उसने सनराइजर्स हैदराबाद को मात दिए जाने का काम किया ।

IPL 2020 ,KKR vs MI: मुंबई इंडियंस ने केकेआर को 49 रन से हराया

वहीं अब दूसरा मैच जीतकर वह अपना विजयी रथ आगे बढ़ाना चाहेगी। दूसरी ओर किंग्स इलेवन पंजाब पर जीत दर्ज करने का दबाव है । पंजाब को अपने पहले ही मैच में दिल्ली कैपिटल्स से हार का सामना करना पड़ा । पंजाब और दिल्ली के बीच रोमांचक कांटे की टक्कर हुई थी जहां सुपर ओवर में पंजाब को हार मिली थी ।

IPL 2020: हिटमैन Rohit Sharma ने ये बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम, वार्नर को छोड़ा पीछे

किंग्स इलेवन पंजाब पहले मैच में हुई गलतियों को आरसीबी के खिलाफ बिल्कुल भी नहीं दोहराना चाहेगी, बल्कि जीत के साथ ही उतरना चाहेगी। माना जा रहा है कि दोनों टीमों के पास ऐसे स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं जो एक दूसरे भिड़ंत कर सकते हैं। पंजाब और आरसीबी के बीच रोमांचक मैच होने की संभावना है।


पिच रिपोर्ट और मौसम – दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में मौसम एक दम साफ रहने वाला है । दुबई में काफी गर्मी है, हालांकि रात के वक्त ओस की भूमिका बहुत ज्यादा होगी। दुबई का मैदान पर काफी बड़ा है यहां पिच पर घास है । ऐसे में तेज गेंदबाजों को फायदा मिलने की संभावना है । दोनों टीमों प्लेइंग इलेवन तीन -तीन गेंदबाजों को शामिल कर सकती हैं। मुकाबले में टॉस की भूमिका भी अहम होगी । टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला ले सकती है।

RCB और KXIP की संभावित प्लेइँग इलेवन

किंग्स इलेवन पंजाब- केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, ग्लेन मैक्सवेल, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), सरफराज़ खान, के गौतम, मुजीब उर रहमान, शेल्डन कॉटरेल, मोहम्मद शमी और रवि बिश्नोई।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- आरोन फिंच, देवदत्त पड्डिकल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, जोश फिलिप (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वाशिंग्टन सुंदर, नवदीप सैनी, उमेश यादव, डेल स्टेन और युजवेंद्र चहल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here