IPL 2020 ,KKR vs MI: मुंबई इंडियंस ने केकेआर को 49 रन से हराया

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।आईपीएल 2020 का पांचवां मैच बुधवार को मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच खेला गया । अबु धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई इंडिंयस ने जीत दर्ज करने का काम किया। वैसे दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली।

IPL 2020: हिटमैन Rohit Sharma ने ये बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम, वार्नर को छोड़ा पीछे
मुकाबले में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया । पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 195 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के लिए सबसे बड़ी पारी कप्तान रोहित शर्मा ने खेली। उन्होंने 54 गेंदों में 4 चौके और 6 छक्के की दम पर 80 रन बनाए ।

वहीं सुर्यकुमार यादव ने 28 गेंदों 6 चौके और 1 छक्के दम पर 47 रनों का योगदान दिया । इसके अलावा सौरभ तिवारी ने भी 13 गेंदों में दो चौके और एक छक्का लगाकर 21 रन बनाए।केकेआर के लिए सर्वाधिक 2 विकेट शिवम मावी ने लिए। वहीं सुनील नरेन और आंद्रे रसेल 1-1 विकेट लिया। दूसरी ओर लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 146 रन बना सकी और 49 रनों से हार गई।

IPL 2020:Kieron Pollard ने हासिल किया खास मुकाम, MI के लिए ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

केकेआर के लिए सबसे ज्यादा रन 12 गेंदों 33 रन पैट कमिंस ने बनाए। वहीं 23 गेदों में 30 रन कप्तान दिनेश कार्तिक के बल्ले से निकले । इसके अलावा 18 गेंदों में 24 रनों का योगदान नितिश राणा ने दिया।मुंबई इंडियंस के लिए ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पॅटिन्सन , जसप्रीत बुमराह, और राहुल चाहर ने 2-2 विकेट लिए। वहीं कीरोन पोलार्ड ने एक विकेट लिया। बता दें कि इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियस ने लीग में वापसी की है और अब वह आगे भी जीत की लय जारी रखना चाहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here