IPL 2020: हिटमैन Rohit Sharma ने ये बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम, वार्नर को छोड़ा पीछे

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। रोहित शर्मा ने केकेआर के खिलाफ मैच में कप्तानी पारी खेली । उन्होंने अबु धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में 6 छक्के और 3 चौके के दम पर 54 गेंदों में 80 रन बनाए। रोहित शर्मा ने आईपीएल में अपने 200 छक्के तो पूरे किए ही हैं ।

 

इसके साथ ही लीग में एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम किया  और कंगारू बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को पीछे भी छोडा है। बता दें कि आईपीएल में किसी भी टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में रोहित शर्मा पहले नंबर पर आ गए हैं। उन्होंने इस मामले में वॉर्नर को पीछे छोड़ा है।

IPL 2020:Kieron Pollard ने हासिल किया खास मुकाम, MI के लिए ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

हिटमैन बल्लेबाज रोहित शर्मा ने केकेआर के खिलाफ 904 रन बनाए हैं जबकि डेविड वॉर्नर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 829 रन बनाए थे। लीग में एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने में तीसरे नंबर आरसीबी कप्तान विराट कोहली हैं जिन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अब तक कुल 825 रन बनाए हैँ।

KKR VS MI Dream 11 Team-Prediction:मैच में किस खिलाड़ी पर लगाया जाए दांव? जानिए यहां

इसके साथ बता दें कि केकेआर के खिलाफ खेलते हुए रोहित शर्मा ने आईपीएल का 7वां अर्धशतक लगाया और वो इस लीग में इस टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गए । उन्होंने डेविड वॉर्नर व शिखर धवन को पीछे छोड़ा , जिन्होंने केकेआर के खिलाफ कुल 6-6 अर्धशतक लगाए हैं। वहीं इस मामले में सुरेश रैना 8 अर्धशतक के साथ पहले नंबर पर हैं। रोहित शर्मा ने इस बार सुरेश रैना की बराबरी कर सकते हैं और इसकी वजह यह है कि रैना लीग के 13 वें सीजन का हिस्सा नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here