आईपीएल 2020: यूएई में 6 साल पुराना करिश्मा फिर कर सकते हैं ग्लेन मैक्सवेल, ये है वजह

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल के 13 वेंसीजन के लिए ग्लेन मैक्सवेल को 10.75 करोड़ की मोटी रकम के साथ जोड़ा है । इसलिए मैक्सवेल से पंजाब को काफी उम्मीदें रहने वाली हैं । ग्लेन मैक्सवेल यूएई में होने वाले आईपीएल में अपना जलवा दिखा सकते हैं और इसके पीछे एक वजह यह है कि वह साल 2014 में भी यूएई की धरती पर अपना जलवा दिखा चुके हैं ।

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने तोड़ा कोरोना नियम
बता दें कि साल 2014 में भारत में लोकसभा चुनाव के चलते कुछ मैचों का आयोजन यूएई में किया गया था जहां मैक्सवेल की बल्लेबाजी का जलवा देखने को मिला था। मैक्सवेल ने उस सीजन के यूएई में हुए पांच मैचों में बल्ले से विपक्षी टीमों के बीच हाहकार मचाकर कर रख दिया था।ग्लेन मैक्सवेल उस सीजन में लगातार तीन मैचों में शतक से चूके और तीनों ही बार मैन ऑफ द मैच बने  थे ।

ENG VS PAK: दूसरा टेस्ट रोज बाउल मैदान पर , जानिए पिच और मौसम रिपोर्ट

उन्होंने पांच मैचों की पांच पारियों में 60 के औसत और 200 से ज्यादा का स्ट्राइक रेट से 300 रन बनाए थे । चेन्नई के खिलाफ उन्होंने 43 गेंदों में 95 रन की पारी, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 45 गेंदों में 89 रनों की पारी खेली, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 43 गेंद में 95 रन की पारी खेली थी।

हालांकि उस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब मैक्सवेल के दमदार प्रदर्शन के बाद भी खिताब नहीं जीत पाई थी। ग्लैन मैक्सवेल फिर से आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा बने हैं और वह अपना जलवा दिखा सकते हैं। बता दें कि आईपीएल के 13 वें सीजन का आगाज यूएई की धरती पर19 सितंबर से होने जा रहा है , जबकि फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। सभी फ्रेंचाइजी टीमें 20 अगस्त के बाद यूएई पहुंचना शुरु कर देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here