IPL 2020, DC VS CSK: शिखर धवन ने जड़ा तूफानी शतक, दिल्ली ने चेन्नई को 5 विकेट से हराया

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 का 34 वें मैच के तहत शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच भिड़ंत हुई। शारजाह के मैदान पर खेले गए मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।

Brian Lara की नजर में ये है IPL 2020 की नंबर 1 टीम, जानिए किसका लिया नाम

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 179 रन बनाए। चेन्नई को इस बड़े स्कोर तक पहुंचाने में फाफ डुप्लेसिस की पारी अहम रही । फाफ ने 47 गेंदों में 58 रन बनाए । इसके अलावा अंबाती रायडू (45*), शेन वॉटसन(36) और रविंद्र जडेजा (33*)ने भी अपनी-अपनी पारियों का योगदान दिया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए एनरिच नॉर्त्जे ने 2 विकेट लिए।

IPL 2020, DC VS CSK:डुप्लेसिस ने जड़ा अर्धशतक, चेन्नई ने दिल्ली को दिया 180 का टारगेट

वहीं तुषार पांडे और कगिसो रबाडा ने 1-1 विकेट लिए।दूसरी ओर लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स के लिए शिखर धवन ने तूफानी शतक जड़कर जीत दिलाने का काम किया ।दिल्ली कैपिटल्स ने 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर 185 रन बनाकर मैच अपने नाम किया ।शिखर धवन ने 58 गेंदों में नाबाद 101 रनों की पारी खेली । वहीं श्रेयस अय्यर (23) और मार्कस स्टोइनिस (24) भी अपनी-अपनी पारियों का योगदान दिया ।

IPL 2020:RCB के लिए AB de Villiers ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, किया ये कारनामा

इसके अलावा अंत में धवन के साथ क्रीज पर रहकर 5 गेंदों में नाबाद 21 रनों की तूफानी पारी अक्षर पटेल ने खेली । अक्षर पटेल ने ही टीम के लिए विजयी छक्का लगाया। मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए शिखर धवन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स ने दो अंक अर्जित किए हैं और प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है, वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स ने दो अंक गंवाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here