INDvsENG: भारतीय गेंदबाजों का घातक प्रदर्शन, इंग्लैंड पर मंडराया हार का संकट

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में  सीरीज का आखिरी और चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन यानि शनिवार को इंग्लैंड की टीम मुश्किल में दिख रही है और उस पर हार का संकट मंडराया हुआ है । इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 66 पर 6 विकेट खो दिए थे।दूसरी पारी में इंग्लैंड की आधी टीम को पवेलियन भेजने का काम अक्षर पटेल और आर अश्विन ने किया।

महान खिलाड़ी Sunil Gavaskar ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पूरे किए 50 साल, तेंदुलकर समेत कई खिलाड़ियों ने दी ऐसे बधाई

ख़बर लिखे जाने तक वह मेहमान टीम भारत के स्कोर से 93 रन अब भी पीछे थी। बता दें कि मुकाबले इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 205 रन बनाए। वहीं इसके जवाब में भारतीय टीम ने ऋषभ पंत के शतक और वाशिंगटन सुंदर के अर्धशतक के दम पर 365 रन बनाए।

VIDEO:वीरेंद्र सहवाग ने तेंदुलकर के अंदाज में खेला हैरतअंगेज शॉट, दिला दी पुराने दिनों की याद

यही नहीं भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ 160 रनों की बढ़ी बढ़त हासिल करने का काम किया। दूसरी पारी में भारत के स्कोर तक पहुंचती हुई इंग्लैंड की टीम नजर नहीं रही है। टीम इंडिया अगर जल्द ही इंग्लैंड के 4 विकेट लेने में सफल हो जाती है तो उसकी जीत पक्की हो जाएगी।

INDvENG: पहले टेस्ट शतक से चूके वाशिंगटन सुंदर, नाबाद 96 की पारी खेलकर लौटे पवेलियन

बता दें कि टीम इंडिया टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है । भारत की निगाहें आखिरी मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने पर रहने वाली हैं। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच यह टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जा रही है । टीम इंडिया यहां अगर जीत दर्ज करती है तो वह टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में आसानी से पहुंच जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here