Indian Cricket Team New jersey: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नई जर्सी पहनेगी भारतीय टीम , धवन ने शेयर की तस्वीर

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया दौरे का आगाज टीम इँडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज से करेगी। बता दें कि वनडे सीरीज का आगाज 27 नवंबर से होगा और पहला मुकाबला सिडनी में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया इस बार नए अंदाज में नजर आएगी।

AUS vs IND:सबकुछ अच्छा नहीं है टीम इंडिया में ? Rohit Sharma को लेकर मचा बवाल

बता दें कि भारतीय खिलाड़ी वनडे और टी 20 सीरीज में नई जर्सी में नजर आएंगे। सीरीज के आगाज होने से पहले शिखर धवन ने नई जर्सी की झलक दिखाई है। शिखर धवन ने नई जर्सी पहने हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें कि भारतीय टीम की नई जर्सी का रंग नेवी ब्लू है और उसका लोअर भी इस रंग का होगा।

क्या Virat Kohli की वजह से होगा ऑस्ट्रेलिया को वित्तीय नुकसान,सीईओ का आया बयान

भारतीय क्रिकेट टीम ने इसी रंग की जर्सी 70 के दशक में पहनी थी । जर्सी को लेकर सोशल मीडिया पर फैन तरह- तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। कुछ क्रिकेट फैंस इसे 1992 विश्व कप वाली जर्सी बता रहे हैं । गौरतलब है कि टीम इंडिया को हाल ही नया किट स्पॉन्सर मिला है ।

AUS vs IND: कंगारू दौरे पर भारतीय टीम के इन चार खिलाड़ियों की लग सकती है लॉटरी

ख़बरों की माने तो बीसीसीआई ने एमपीएल स्पोर्ट्स के साथ तीन साल का करार किया है। भारतीय टीम की जर्सी पर अब एमपीएल का लोगो भी नजर आएगा। बता दें कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के लंबे दौरे पर है । वह वनडे और टी 20 सीरीज के ब चार टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी। पिछले दौरे पर टीम इंडिया ने कंगारू टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था और सीरीज भी अपने नाम की थी । ऐसे में इस बार उसके प्रदर्शन पर सबकी निगाहें होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here