AUS vs IND: कंगारू दौरे पर भारतीय टीम के इन चार खिलाड़ियों की लग सकती है लॉटरी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां वनडे , टी 20 और टेस्ट सीरीज खेलने वाली है । इस दौरे पर टीम इंडिया कई खिलाड़ी चोट से जूझ रहे हैं और इसी वजह से कुछ खिलाड़ियों की लॉटरी लग सकती है। भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा ईशांत शर्मा, रोहित शर्मा और रिद्धिमान साहा जैसे खिलाड़ी फिलहाल चोटों से जूझ रहे हैं और ऐसे में उनकी जगह किन्हीं दूसरे खिलाड़ियों की लॉटरी लग सकती है और चार खिलाड़ियों  का जिक्र हम यहां कर रहे हैं।

AUS vs IND, Test Series: ये तीन खिलाड़ी हो सकते हैं Ishant Sharmaका रिप्लेसमेंट

श्रेयस अय्यर – इस लिस्ट में सबसे पहला नाम श्रेयस अय्यर का आता है जिन्हें भारतीय टेस्ट टीम में रोहित शर्मा के कवर के रूप में शामिल किया जा सकता है। बता दें कि हिटमैन बल्लेबाज रोहित शर्मा चोट के चलते सीरीज पहले दो मैचों से बाहर हो गए हैं।

AUS vs IND, Test Series:टीम में चोटिल Rohit Sharma की भरपाई कर सकते हैं ये तीन खिलाड़ी

हार्दिक पांड्या – हार्दिक पांड्या एक बेहतरीन ऑलराउंडर है। पिछले कुछ समय में उनके करियर को चोट ने प्रभावित किया है, पर हाल ही में उनकी सीमित क्रिकेट टीम में तो वापसी हुई हैं लेकिन टेस्ट टीम से दूर हैं।अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को शामिल किया जा सकता है । वह टीम में ईशांत शर्मा की भरपाई कर सकते हैं जो फिलहाल चोटिल हैं।

AUS vs IND, Test Series: बाहर होंगे रोहित शर्मा, ऐसा होगा टीम इँडिया का प्लेइंग XI

कार्तिक त्यागी – कार्तिक त्यागी एक युवा तेज गेंदबाज हैं जिन्होंने हाल ही में आईपीएल के 13 वें सीजन में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। कार्तिक त्यागी ने राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा रहते हुए शानदार प्रदर्शन किया था और इसी वजह से उन्हें कंगारू दौरे पर नेट बॉलर के रूप में मौका दिया गया । ईशांत शर्मा के चोटिल रहने के बाद त्यागी की भारतीय टेस्ट टीम में एंट्री हो सकती है।


संजू सैमसन – स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को कंगारू दौरे पर सीमित प्रारूप टीम का हिस्सा हैं। भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा रिद्धिमान साहा चोटिल हैं और अगर वह दौरे से बाहर होते हैं तो ऐसे में संजू सैमसन की लॉटरी लग सकती है और टेस्ट टीम में एंट्री हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here