AUS vs IND, Test Series:टीम में चोटिल Rohit Sharma की भरपाई कर सकते हैं ये तीन खिलाड़ी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले टीम इंडिया का बड़ा झटका लगा है । दरअसल तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के साथ ही रोहित शर्मा भी बाहर हो गए हैं। बता दें कि ये दोनों खिलाड़ी चोट के चलते नेशनल क्रिकेट अकादमी में हैं और अभी तक पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं

AUS vs IND, Test Series: बाहर होंगे रोहित शर्मा, ऐसा होगा टीम इँडिया का प्लेइंग XI

और ऐसे में टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैच नहीं खेल पाएंगे। माना जा रहा है कि अगर ये फिट नहीं होते तो पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं। वैसे सबसे बड़ा सवाल है कि रोहित शर्मा की भरपाई के लिए भारतीय टेस्ट टीम में किसे शामिल किया जाएगा? हम यहां तीन खिलाड़ियों के नाम बता रहे हैं जो रोहित शर्मा का रिप्लेसमेंट हो सकते हैं।

AUS vs IND, Test Series: पहले टेस्ट मैच की प्लेइंग XI का ऐलान, Virat Kohli होंगे कप्तान

शिखर धवन – धवन कंगारू दौरे पर वनडे और टी 20 टीम का हिस्सा हैं।ऐसे में अगर वह सीमित ओवर की सीरीज में बढ़िया प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें रोहित की भरपाई के लिए टेस्ट टीम में जगह दी जा सकती है। धवन लंबे वक्त से भारतीय टेस्ट टीम से बाहर हैं। अनुभवी खिलाड़ी होने की वजह से उनकी वापसी हो सकती है।

AUS Vs IND : सावधान हो जाए टीम इंडिया! फॉर्म में लौटा कंगारू टीम का सबसे खतरनाक बल्लेबाज


श्रेयस अय्यर – टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का सीमित प्रारूप में शानदार प्रदर्शन रहा है लेकिन अब तक टेस्ट डेब्यू का मौका नहीं मिला है । पर अब माना जा रहा है कि अय्यर को रोहित के जगह भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया जा सकता है।


मनीष पांडे – मनीष पांडे भारत की सीमित प्रारूप का हिस्सा हैं लेकिन उन्हें भी अब तक टेस्ट डेब्यू का मौका नहीं दिया गया है। ऐसे में टीम मैनेजमेंट चाहे तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान उन्हें परख सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here