IND VS ENG:इंग्लैंड के इस पूर्व बल्लेबाज ने Virat Kohli पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए डे नाइट टेस्ट मैच के तहत भारत ने इंग्लैंड को 10 विकेट से मात देने का काम किया। मुकाबले में बल्लेबाजों से ज्यादा गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला। यही वजह है कि पिच को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

IND vs ENG: हार के बाद केविन पीटरसन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों की दी ये नसीहत

तमाम दिग्गज खिलाड़ियों ने पिच को लेकर सवाल खड़े किए , पर भारतीय कप्तान विराट कोहली पिच का बचाव करते हुए नजर आए। विराट कोहली के द्वारा पिच का बचाव किए जाने की बात इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज एलिस्टेयर कुक को रास नहीं आई है और उन्होंने विराट कोहली पर निशाना साधाने का काम किया। भारत और इंग्लैंड के मुकाबले के बाद मीडिया से बात करते हुए एलिस्टेयर कुक ने कहा कि , विराट कोहली ने पिच का बचाव ऐसे किया माने यह बीसीसीआई की बात हो। इस विकेट पर बल्लेबाजी करना बेहद मुश्किल था। उन्होंने साथ ही कहा कि , इस तरह का विकेट तैयार करो और फिर बल्लेबाजों को दोष दो। कुक ने विराट के उस बयान की आलोचना की है जिसमें उन्होंने पहली पारी के लिए बल्लेबाजी को अच्छा बताया था।

Vijay Hazare Trophy:आरसीबी के इस बल्लेबाज ने मचाया कोहराम, जड़ा लगातार दूसरा शतक

बता दें कि अहमदाबाद टेस्ट मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने पिच की बजाय बल्लेबाजों को दोष दिया था। विराट कोहली ने यही कहा था कि दोनों टीमों की ओर से अच्छी बल्लेबाजी नहीं हुई और इसलिए रन नहीं बन सके। बता दें कि भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में बड़ी हार के बाद इंग्लैंड की टीम अब टेस्ट सीरीज में 1-2 से पिछड़ गई है।हार के बाद अब इंग्लैंड पर टेस्ट सीरीज गंवाने का खतरा भी मंडरा गया है।

IND Vs ENG: मैन ऑफ द मैच बनने के बावजूद इससे निराश हुए Axar Patel , खुद किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here