IND vs ENG: हार के बाद केविन पीटरसन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों की दी ये नसीहत

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इंग्लैंड को तीसरे मैच के तहत भारत के खिलाफ 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा । हार के साथ ही इंग्लैंड की टीम सीरीज में 1-2 से पिछड़ गई है। इंग्लिश बल्लेबाज भारत के खिलाफ जलवा नहीं दिखा पाए और इसलिए पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने उन्हें अब नसीहत दी है।

Vijay Hazare Trophy:आरसीबी के इस बल्लेबाज ने मचाया कोहराम, जड़ा लगातार दूसरा शतक

पीटरसन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को रोहित शर्मा और कोहली की राह पर चलने की नसीहत दी। पीटरसन ने इस बारे में कहा कि इंग्लैंड के बल्लेबाजों को अपनी गलती का एहसास होना चाहिए कि वह इस विकेट पर खराब खेले और उनको सुधार करने की कोशिश करनी चाहिए। रोहित शर्मा और विराट कोहली ने मैच के बाद माना था कि टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन बढ़िया रहा था और पिंक बॉल से स्पिनरों को खेलने पर मेहनत करनी होगा।

IND Vs ENG: मैन ऑफ द मैच बनने के बावजूद इससे निराश हुए Axar Patel , खुद किया खुलासा

अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के तहत इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ 112 और दूसरी पारी इनिंग में महज 81 रन बना पाई।पीटरसन ने मैच के बाद के बाद ट्विटर पर लिखा, मुझे उम्मीद है कि इंग्लैंड के कुछ बल्लेबाज आज सुबह उठने के बाद खुद से कम से कम ईमानदार रहते हुए इस बात को माना होगा

और इस विकेट पर उनकी बल्लेबाजी काफी खराब थी? मैंने सुना है कि विराट और रोहित ने कहा कि उनकी खराब थी। बता दें कि भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद इंग्लैंड की विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में फाइनल में पहुंचने की उम्मीद भी पूरी तरह से खत्म हो गईं हैं। इंग्लैंड अब आखिरी टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज ड्रॉ कराना चाहेगी।

Yusuf Pathan Retirement: संन्यास के बाद भावुक होकर यूसुफ पठान ने इसे बताया अपने करियर का सबसे यादगार पल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here