IND vs ENG: इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए किया टीम का ऐलान, इन दो खिलाड़ियों की हुई वापसी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा पहले ही कर दी गई थी। अब इंग्लैंड ने भी पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। बता दें कि इंग्लैंड की टीम में प्रमुख रूप से बेन स्टोक्स और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की वापसी हुई है।

IND vs ENG, Test Series: भारत के ऐसे 5 बल्लेबाज जिनका इंग्लैंड के खिलाफ रहा दबदबा

वहीं जोस बटलर भारत के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद इंग्लैंड लौट जाएंगे। बता दें कि इंग्लैंड ने 16 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। इंग्लैंड की टीम इन दिनों श्रीलंका दौरे पर जहां दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही । श्रीलंका से इंग्लैंड सीधे भारत दौरे पर ही आएगी।

IND vs ENG: भिड़ंत से पहले इंग्लैंड के कप्तान Joe Root ने की टीम इंडिया की तारीफ

बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर को श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से आराम दिया गया था और अब उनकी भारत के खिलाफ वापसी हो रही है। इंग्लैंड और एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने टीम चयन को लेकर कहा, जोफ्रा आर्चर , रोरी बर्न्स और बेन स्टोक्स की टीम में वापसी हुई है।

AUS vs IND:भारत से हार के बाद Tim Paine के समर्थन में उतरे ये दो दिग्गज खिलाड़ी, जानें क्या कहा

आर्चर और स्टोक्स को श्रीलंका सीरीज के लिए आराम दिया गया था जबकि बर्न्स अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए घर पर थे। इंग्लैंड की टीम भारत के लंबे दौरे पर आने वाली है । पहले वह चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। वहीं इसके बाद पांच टी 20 मैचों की सीरीज और अंत में तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी। टीम इंडिया इन दिनों शानदार और जबदस्त फॉर्म में है। इसलिए वह इंग्लैंड के खिलाफ भी अपना जलवा दिखाएगी। भारत और इंग्लैंड के सीरीज पर विश्व क्रिकेट की नजरें रहेंगी।

 

 

पहले दो टेस्ट मैचों के लिए  इंग्लैंड की टीम –

जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, मोइन अली, जेम्स एंडरसन, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जैक क्राउले, बेन स्टोक्स, टेन लॉरेंस, जैक लीच, डॉम सिब्ले, बेन फोक्स, ओली स्टोन, क्रिस वोक्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here