IND vs ENG: भिड़ंत से पहले इंग्लैंड के कप्तान Joe Root ने की टीम इंडिया की तारीफ

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम इन दिनों सुर्खियों में हैं क्योंकि उसने ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में टेस्ट सीरीज के तहत मात दी है। भारत अब ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद घरेलू धरती पर इंग्लैंड के खिलाफ भी सीरीज खेलने वाली है।

AUS vs IND:भारत से हार के बाद Tim Paine के समर्थन में उतरे ये दो दिग्गज खिलाड़ी, जानें क्या कहा

इस सीरीज के आगाज से पहले इँग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टीम इंडिया की तारीफ की है। जो रूट ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले कहा , यह शुरुआत से लेकर अंत तक शानदार सीरीज थी, जिसमें कुछ शानदार क्रिकेट खेला गया।

IPL 2021:संजू सैमसन को RR का कप्तान बनाए जाने से खुश नहीं ये भारतीय दिग्गज, जानिए क्यों

उन्होंने साथ ही कहा, खिलाड़ियों ने जिस तरह से प्रदर्शन किया उससे भारत ने जोरदार संघर्ष जज्बा,लचीलापन और अपनी टीम की गहराई दिखाई। साथ ही उन्होंने कहा , एक क्रिकेट फैन के रूप में टेस्ट क्रिकेट को देखते हुए यह खेल के लिए शानदार था और जब हम भारत जाएंगे तो वह दौरा और अधिक रोमांचक होगा।

Rohit Sharma अपने इस साथी खिलाड़ी के लिए हुए इमोशनल, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

बता दें कि भारत के दौरे पर इंग्लैंड चार टेस्ट, पांच टी 20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। इंग्लैंड एक तरह से लंबे भारत के दौरे पर आने वाली है। जो रूट ने साथ ही कहा कि मैं आशा करता हूं कि भारतीय टीम आत्मविश्वास से भरी होगी। उनकी टीम काफी अच्छी है और उन्हें पता है कि अपनी घरेलू परिस्थितियों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कैसे करता है। हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा लेकिन यह हमारे लिए रोमांचक सीरीज होगी। भारत और इंग्लैंड के बीच सबसे पहले चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी ,जिसका आगाज 5 फरवरी से होगा। इसके बाद टी 20 और फिर वनडे सीरीज भी खेली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here