AUS vs IND:भारत से हार के बाद Tim Paine के समर्थन में उतरे ये दो दिग्गज खिलाड़ी, जानें क्या कहा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ टेस्ट मैचों की सीरीज के तहत हार का सामना करना पड़ा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेला गया था जहां कंगारू टीम पिछले 32 साल से नहीं हारी थी।

IPL 2021:संजू सैमसन को RR का कप्तान बनाए जाने से खुश नहीं ये भारतीय दिग्गज, जानिए क्यों

गाबा में हार के बाद और सीरीज गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन की जमकर आलोचना हो रही है। एक तरफ कई दिग्गज खिलाड़ी टिम पेन की आलोचना कर रहे हैं। दूसरी तरफ माइकल क्लार्क और ब्रेट ली जैसे दिग्गज टिम पेन के समर्थन में उतरे हैं। माइकल क्लार्क का मानना है कि भारत के हाथों हार के पीछे टीम का नकारात्मक रवैया रहा जिसकी वजह से हार का सामना पड़ा।

Rohit Sharma अपने इस साथी खिलाड़ी के लिए हुए इमोशनल, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

 

क्लार्क ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को हार के डर की बजाय आक्रामकता के साथ आगे बढ़ना चाहिए था, लेकिन वह ऐसा कर नहीं सके और आप इसका सारा दोष टिम पेन को नहीं दे सकते। वहीं पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कहा कि, मेरा मानना है कि टिम पेन कप्तानी संभालने के बाद से टीम के लिए डर अच्छा साबित हुआ है।

AUS से लौटने के बाद पिता की कब्र पर पहुंचे मोहम्मद सिराज, अर्पित की श्रद्धांजली

हार के बाद उसकी कप्तानी पर सवाल उठाए जा रहे हैं तो उसकी विकेटकीपिंग को लेकर भी काफी कुछ कहा जा रहा है।साथ ही ब्रेट ली ने कहा , हां यह सच है कि सीरीज में उन्होंने कुछ कैच छोड़े हैं लेकिन आप बताईए कौन ऐसा खिलाड़ी है जो कैच नहीं छोड़ता । आप इतिहास उठाकर देखिए जहां पर आपको पता चलेगा कि कितने दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज भी विकेट के पीछे खराब दौर से गुजर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here