Ind vs Eng: अगले साल इस मैदान पर खेला जाएगा भारत- इंग्लैंड के बीच डे नाइट टेस्ट, सामने आई जानकारी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल अगले साल इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर आएगी तो दोनों टीमों के बीच एक डे नाइट टेस्ट मैच खेला जाएगा। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

MS Dhoni के बाद अब रोहित शर्मा भी IPL में हासिल करेंगे ये बड़ा मुकाम
सौरव गांगुली ने इस संदर्भ में कहा , अहमदाबाद में डे नाइट मैच खेला जाएगा ।हमने इस सीरीज को लेकर कुछ योजना बनाई है लेकिन अब तक कोई फैसला नहीं लिया है।हमारे पास अभी भीचार महीने का समय है। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला डे नाइट टेस्ट अहमदबाद के मोटेरा का सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जा सकता है।

IPL 2020 में किस बल्लेबाज के बल्ले से निकले हैं सबसे ज्यादा अर्धशतक, लिस्ट देखें
बता दें कि यह दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है।सौरव गांगुली ने साथ ही यह भी जानकारी है दी कि जल्द ही इस सीरीज के लिए टीम का चयन किया जाएगा। अगले साल भारत के दौरे पर आने वाले इंग्लैंड की टीम जनवरी से लेकर मार्च के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। इस सीरीज का ही एक मैच डे नाइट टेस्ट के रूप में खेला जाएगा ।

LIVE IPL 2020 KXIP vs DC : दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI
गौर करने वाली बात है कि इन दिनों भारतीय क्रिकेटर्स यूएई में जारी आईपीएल में व्यस्त हैं। आईपीएल का समापन 10 नवंबर को होगा। इसके बाद टीम इंडिया दिसंबर से जनवरी तक ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होगी । ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया टी 20 , वनडे और टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी । बीसीसीआई की चयन समिति आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी टीम का चयन करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here