MS Dhoni के बाद अब रोहित शर्मा भी IPL में हासिल करेंगे ये बड़ा मुकाम

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। महेंद्र सिंह धोनी हाल ही में आईपीएल 200 में खेलने वाले पहले खिलाड़ी बने हैं । धोनी के इतिहास रचने के बाद जल्द ही यह उपलब्धि अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी अपने नाम करेंगे।

IPL 2020 में किस बल्लेबाज के बल्ले से निकले हैं सबसे ज्यादा अर्धशतक, लिस्ट देखें

बता दें कि रोहित शर्मा ने आईपीएल में अब तक 197 मैच खेले हैं और उन्हें बड़ी उपलब्धि हासिल करने के लिए बस तीन मैचों की और दरकार है। वैसे गौर किया जाए तो हिटमैन बल्लेबाज रोहित शर्मा का आईपीएल करियर शानदार रहा है। रोहित ने अब तक 197 मैचों में 31.54 की औसत से 5158 रन बनाए हैं। रोहित का सर्वाच्चा स्कोर 109 रन रहा है ।

LIVE IPL 2020 KXIP vs DC : दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

यही नहीं रोहित शर्मा ने अब तक एक शतक और 38 अर्धशतक लगाए हैं । रोहित शर्मा का मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन रहा है । उन्होंने अब तक 9 मैचों में कुल 260 रन बनाए हैं। रोहित ने इस दौरान दो अर्धशतक लगाए हैं , वहीं उनका हाई स्कोर 80 रन रहा है। माना जा रहा है कि रोहित शर्मा जब आईपीएल 200 मैच खेलने की उपलब्धि अपने नाम करेंगे तो उसे यादगार बना चाहेंगे।

Breaking, KXIP vs DC : दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला

रोहित शर्मा लीग के इतिहास में बतौर बल्लेबाज तो शानदार प्रदर्शन रहा है । साथ ही वह कप्तान के रूप में सफल साबित हुए हैं । रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की लंबे वक्त से कप्तानी कर रहे हैं । रोहित की नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस ने अब तक सबसे ज्यादा चार खिताब जीते हैं और इस मामले में उनसे आगे कोई दूसरी टीम नहीं है। रोहित की टीम ने पिछले सीजन में भी खिताब जीता था और इस बार वह उसका बचाव करने उतरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here