हापुड़ में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी, आंत का ऑपरेशन सफल, 4 दिन बाद आरोपियों के स्केच जारी

0

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाले आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। चार दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस मासूम के दरिंदों को तलाश नहीं पाई है। रविवार को पुलिस ने तीन आरोपियों के स्केच जारी किेए हैं। पीड़ति बच्ची का उपचार मेरठ के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। चिकित्सकों का कहना है कि बच्ची की आंत का ऑपरेशन सफल रहा है। बच्ची को जल्द ही खतरे से बाहर निकालने का प्रयास जारी है।

हापुड़ पुलिस के अनुसार, आरोपी बालिका को जबरन बाइक पर बिठा ले गए थे। इसके बाद उसे सुनसान जगह ले जाकर हवस का शिकार बना दिया। बच्ची की हालत जैसी ही बिगड़ने लगी तो उसे छो़ड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि 2 महिलाओं ने आरोपियों के साथ बाइक पर बच्ची को ले जाते हुए देखा था। महिलाओं के बयानों के आधार पर तीन आरोपियों के स्केच जारी किए गए हैं। पुलिस की छापेमारी जारी है।

पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेजे और अन्य एंगल से जांच के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली गई है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है। रविवार को मेडिकल कॉलेज में बच्ची की आंत का ऑपरेशन किया गया। संस्थान के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. धीरज बालियान ने बताया कि बच्ची के अंदरूनी और बाहरी चोटें आई थी। आंत का ऑपरेशन सफल रहा है अब उसकी हालत में सुधार आता दिखाई दे रहा है।

Read More….
प्रोजेक्ट चीता: LAC पर तैनात हेरोन ड्रोन्स बनेंगे और घातक, मिसाइल और बम से होंगे लैस
Rajasthan: गहलोत गुट की मांग, पायलट खेमे के बागी विधायकों पर हो कार्रवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here