Virat Kohli के इस फैसले पर Gautam Gambhir ने उठाए सवाल, जानिए क्या कुछ कहा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा का आगाज शानदार नहीं रहा । टीम को वनडे सीरीज के लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा। पहले मैच में भारतीय टीम को 66 रनों से हार मिली, वहीं दूसरे मैच में 51 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

IND VS PAK की द्विपक्षीय सीरीज को लेकर ICC के बॉस ने कही बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया में लगातार हार के बाद कप्तान विराट कोहली की आलोचना की जा रही है और उनके फैसलों पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने खुद कहा है कि उन्हें यह बात समझ में नहीं आई कि कोहली ने नई गेंद से जसप्रीत बुमराह को सिर्फ दो ओवर ही क्यों दिए। गंभीर ने एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए , मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे कप्तानी समझ में नहीं आई ।

AUS vs IND: वनडे सीरीज गंवाने पर भारतीय गेंदबाजों पर दिग्गज Irfan Pathan का बड़ा बयान

हम इस बारे में लगातार बात करते हैं कि विकेट लेना कितना आवश्यक है ताकि इस तरह के बल्लेबाजी क्रम को रोक सके। तब आप अपने शीर्ष गेंदबाज को नई गेंद से सिर्फ दो ओवर डलवाते हो।इसके अलावा गौतम गंभीर ने टीम के चयन पर भी सवाल खड़े किए हैं। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब गौतम गंभीर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की आलोचना की है ।

AUS VS IND: इस दिग्गज ने फिर की Virat Kohli को कप्तानी से ना हटाने की वकालत

हाल ही में जब विराट कोहली अपनी टीम आरसीबी को आईपीएल में चैंपियन नहीं बना पाए थे तो उनकी गंभीर ने आलोचना की थी। यही नहीं गौतम गंभीर विराट की जगह रोहित शर्मा को भारतीय टीम कमान सौंपे जाने की वकालत तक कर चुके हैं। बता दें कि मौजूदा कंगारू दौरे पर भारतीय टीम विराट कोहली की नेतृत्व में वनडे सीरीज भी गंवा बैठी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here