AUS vs IND: वनडे सीरीज गंवाने पर भारतीय गेंदबाजों पर दिग्गज Irfan Pathan का बड़ा बयान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई देखने को मिली है।सीरीज के पहले मैच में जहां कंगारू टीम ने टीम इंडिया के खिलाफ 374 का स्कोर खड़ा किया , वहीं इसके बाद दूसरे वनडे मैच में उसने 389 रन बनाए।

AUS VS IND: इस दिग्गज ने फिर की Virat Kohli को कप्तानी से ना हटाने की वकालत

इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय गेंदबाज पूरी तरह से असफल रहे हैं। टीम इंडिया के पास विश्व के बेहतरीन गेंदबाज हैं लेकिन इस बार वह कंगारू दौरे पर अपना प्रभाव नहीं छोड़ पा रहे हैं।भारतीय गेंदबाजों के इस तरह के प्रदर्शन से दिग्गज खिलाड़ी भी हैरान हैं।

आखिर क्यों David warner के चोटिल होने से खुश हैं KL Rahul, कही ये बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज गंवाने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने टीम इंडिया के गेंदबाजों को लेकर बड़ा बयान दिया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया की चल रही सीरीज के बीच इरफान पठान ने ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, हमारे गेंदबाजों की काबिलियत पर संदेह नहीं किया जा सकता, लेकिन मौजूदा माहौल में वे खुद को ढालने में नाकाम हो रहे हैं।

AUS में Virat Kohli पर मंडराया सबसे बड़ा संकट, छिन सकता है सबकुछ!

गेंदबाजों की सफलता इस बात पर निर्भर करेगी कि वे कितनी जल्दी ऑस्ट्रेलिया में सही लेंथ हासिल कर लेते हैं जो कि अभी तक नहीं हो सका है। बता दें कि भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में जहां 66 रनों से हार मिली, वहीं दूसरे मैच में उसे 51 रनों से हार का सामना करना पड़ा । हार के साथ ही भारतीय टीम ने तीन वनडे मैचों की सीरीज भी गवाही है।टीम इंडिया पर अब सीरीज में क्लीन स्वीप होने का खतरा मंडरा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here