आखिर क्यों David warner के चोटिल होने से खुश हैं KL Rahul, कही ये बड़ी बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में हार के साथ ही सीरीज भी गंवा दी है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन सिडनी में भिड़ंत हुई, जहां भारत को 51 रनों से हार का सामना करना पड़ा ।

AUS में Virat Kohli पर मंडराया सबसे बड़ा संकट, छिन सकता है सबकुछ!

मुकाबले के बाद भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने  कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलियाई चोटिल सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे के लिए अपनी चोट से उबर नहीं पाएंगे। बता दें कि वॉर्नर को दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग करते हुए चोट लगी थी और वह वनडे सीरीज का आखिरी मैच नहीं खेल पाएंगे।

आखिर किस वजह से Glen Maxwell ने Steve smith को बताया डरावना, जानिए यहां

केएल राहुल का मानना है कि डेविड वॉर्नर की गैरमौजूदगी का भारतीय टीम को फायदा मिलेगा। बता दें कि मौजूदा समय में डेविड वॉर्नर शानदार फॉर्म में हैं।वॉर्नर ने सीरीज के दोनों मैचों में अर्धशतक लगाया और एरोन फिंच के साथ मिलकर अहम साझेदारी भी की । केएल राहुल ने वॉर्नर की चोट पर कहा , हमें नहीं पता कि उनकी चोट कितनी गंभीर है।

AUS VS IND: टीम इंडिया के खिलाफ जीत के साथ ही कंगारू टीम को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ ये बल्लेबाज

यह अच्छा होगा, अगर लंबे समय के लिए चोटिल रहे । वह उनके मुख्य बल्लेबाज हैं । किसी के लिए ऐसी दुआ करना अच्छा नहीं है। लेकिन टीम के लिए यह अच्छा होगा। अगर उनकी चोट लंबे समय तक रहती है तो हमारी टीम को अच्छा रहेगा। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद तीन टी 20 मैचों की सीरीज भी खेलनी है, वहीं इसके बाद चार टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here