Balrampur Gang Rape: हाथरस के बाद UP के बलरामपुर में छात्रा से गैंगरेप, कमर और पैर तोड़े, पीड़िता की मौत

0

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक दलित युवती से गैंगरेप और उसकी निर्मम हत्या को लेकर देशभर में आक्रोश है। इस बीच यूपी के बलरामपुर में एक और मामले ने शर्मसार कर किया।  हाथरसे से करीब 500 किलोमीटर दूर 22 वर्षीय दलित युवती के साथ गैंगरपे किया फिर उसकी बुरी तरह से पिटाई की। इसके बाद पीड़िता जिंदगी की जंग हार गई। घटना मंगलवार शाम की है जब दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में हाथरस की बेटी की मौत को लेकर देश में बवाल मचा था और पुलिस उसके शव को जलाने के लिए गांव ले जाने लगी थी।

बलरामपुर की युवती की मौत उस वक्त हो गई जब उसे उपचार केलिए लखनऊ अस्पताल ले जाया जा रहा था। युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि होना सामने आई है। मृतका युवती के भाई ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है। पीड़िता की मांग ने बताया कि सुबह के वक्त बेटी जब घर से निकली तो देर शाम तक नहीं लौटी।

इसके बाद उसे तलाशा गया और पुलिस को बेटी के बारे में इत्तला दी। बताया जा कि शाम सातबजे के करीब हमलावरों ने उसे ई-रिकशा में बिठाकर अपने घर भेज दिया। लहुलुहान बेटी को बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल ले गए। जहां से उसे अन्य अस्पताल में रैफर कर दिया। इस बीच उसकी सांसों की डोर टूट गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

Read More…
Ramnath Kovind Birthday: आज 75 के हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, PM मोदी ने दी शुभकामनाएं….
Balrampur Gang Rape: हाथरस के बाद UP के बलरामपुर में छात्रा से गैंगरेप, कमर और पैर तोड़े, पीड़िता की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here