ENG VS WI: दूसरे टेस्ट में भी स्टुअर्ट ब्रॉड के खेलने पर संशय कोच ने कही ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड को पहले टेस्ट मैच में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और वह सीरीज में 0-1 से पिछड़ी गई है। पहले टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को मौका नहीं दिया गया था और सवाल खड़े हुए थे और अब तेज गेंदबाज के दूसरे टेस्ट में भी खेलने पर संशय है ।

आईसीसी को करना है टी 20 विश्व कप के भविष्य को लेकर फैसला, अब आई ये बड़ी ख़बर

बता दें कि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच 16 जुलाई से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा, जहां इंग्लैंड की टीम वापसी के इरादे से उतरेगी। इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की वापसी की गारंटी से इनकार किया ।

ये हैं विश्व के ऐसे पांच खिलाड़ी जो अपने करियर में कभी शून्य पर आउट नहीं हुए

उन्होंने कहा कि अन्य खिलाड़ियों के लिए भी चयन के विकल्प खुले हुए हैं । सिल्वरवुड ने कहा है इस टीम में कुछ भी तय नहीं है जैसा कि हमने देखा और लोग अपने स्थान के लिए चुनौती पेश कर रहे हैं । सभी पर विचार किया जाएगा। हमारे पास एक या दो ताकतवार खिलाड़ी हैं जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं ।

ऐसे क्रिकेटर जो अपने देश के लिए खेले तो रहे फ्लॉप और फिर दूसरे देश में मिली सफलता

मैं पहले से ही खिलाड़ियों को देखने के लिए आता हूं । मेरा मतलब है, हम शायद कल ट्रेनिंग के बाद और अधिक जानेंगे। हम उन्हें देखेंगे कि उनके पास गति कैसी और वे कैसे दिख रहे हैं। बता दें कि ब्रॉड की जगह पहले टेस्ट में जोफ्रा आर्चर को मौका दिया गया था जो खास कमाल नहीं कर पाए। पहली पारी में कोई विकेट नहीं लिया और दूसरी में तीन विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here