Eid Al Adha 2020:युवराज से लेकर रोहित तक इन क्रिकेटर्स ने दी बकरीद पर मुबारकबाद

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। विश्व भर में शनिवार को बकरीद का जश्न मनाया जा रहा है। भारत में एक दूसरे को लोग मुबारकबाद दे रहे हैं । इस मामले भारतीय क्रिकेटर्स भी पीछे नहीं रहे हैं। युवराज सिंह से लेकर रोहित शर्मा तक ने अपने फैंस को ईद- अल- अदह की शुभकामनाएं दी हैं। टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने ईद के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी।

इंग्लैंड के खिलाफ इन दो गेंदबाजों से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं अजहर अली

वहीं पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर ईद की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि त्यौहार आपके जीवन में खुशहाली और शान्ति लाए। वह इरफान पठान ने ट्विटर पर लिखा, हम सभी को इस ईद पर अपने अहंकार को मिटा देना चाहिए । सभी को पठान फैमली की तरफ से ईद मुबारक । बता दें कि इरफान पठान ने अपने पिता और भाई युसुफ पठान के साथ तस्वीर शेयर की है ।

Eng Vs IRE: इंग्लैंड-आयरलैंड के बीच दूसरा वनडे, जानिए कब और कहां देख सकते हैं लाइव मैच

इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लिखा,- आज गले लगाने की उस इच्छा विरोध करें । एक वर्ष में जब अनगिनत लोगों ने अपने जीवन और आजीविका को खो दिया है, अल्लाह दुनिया भर में दुख को कम कर सकता है । हर ईद हम अच्छे स्वास्थय , शांति और खुशी के लिए प्रार्थना करते हैं लेकिन आशा करते हैं कि यह ईदअल्लाह पहले की तुलना में अधिक मुबारक है।

महान सर डॉन ब्रैडमैन से भी बेहतर माने जाने थे ये 5 बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेटर्स के अलावा अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने भी अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है।बता दें कि इन दिनों कोरोना वायरस के चलते भारतीय क्रिकेटर्स मैदान से दूर हैं लेकिन आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से होने जा रहा है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here