इंग्लैंड के खिलाफ इन दो गेंदबाजों से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं अजहर अली

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।। पाकिस्तान की टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है जहां वह इस महीने ही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज और इतने ही टी 20 मैचों की सीरीज खेलेगी । बता दें कि टेस्ट सीरीज का आगाज 5 अगस्त से होने वाला है । सीरीज के आगाज से पहले पाकिस्तान के टेस्ट के कप्तान अजहर अली ने अपने टीम के दो गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है।

Eng Vs IRE: इंग्लैंड-आयरलैंड के बीच दूसरा वनडे, जानिए कब और कहां देख सकते हैं लाइव मैच

अजहर अली ने कहा कि , नसीम और शाहीन अफरीदी ने हाल ही में टेस्ट सीरीज में जिस तरह से गेंदबाजी की है, मैं कप्तान के रूप में बहुत खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं। बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान लंबे ब्रेक के बाद पहली सीरीज खेलने वााली है और टीम के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे।

महान सर डॉन ब्रैडमैन से भी बेहतर माने जाने थे ये 5 बल्लेबाज

अजहर अली ने साथ ही कहा कि , टीम के युवा तेज गेंदबाजों को वहाब रियाज, सोहेल खान, मुहम्मद अब्बास और इमरान खान जैसे अनुभवी पेशेवरों की उपस्थिति से काफी फायदा हो रहा है । उन्होंने आगे यह भी कहा कि मुझे खुशी है कि हमारे तेज आक्रामण में युवा और अनुभव का शानदार मिश्रण है । इसके अलावा टीम में यासिर शाह जैसे सफल स्पिनर भी हैं।

खाली स्टेडियम में नहीं होगा IPL, इतने हजार दर्शकों को मिल सकती है अनुमति

बता दें कि अजहर अली को पिछले साल ही टेस्ट की कप्तानी सौंपी गई है और इंग्लैंड दौरा उनके लिए अहम रहने वाला है । इंग्लैंड में अजहर अली से बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद की जा रही है । अजहर अली पिछले साल ही ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बल्ले से जलवा दिखाने में नाकाम रहे थे। इंग्लैंड के सामने जीत दर्ज करना पाकिस्तान के सामने चुनौती होगी क्योंकि मेजबान टीम शानदार फॉर्म में है और उसने हाल ही में वेस्टइंडीज को टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here