Money Laundering Case: ED की बड़ी कार्रवाई, शिवसेना विधायक के 10 ठिकानों पर रेड…

0

शिवेसना विधायक प्रताप सरनाईक के आवास और दफ्तर पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापेमारी की है। ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में विधायक प्रताप सरनाईक के यहां छापेमारी कर बड़ा खुलासा किया है। ईडी ने उनके 10 ठिकानों पर रेड डाली है। केंद्रीय एजेंसी ने धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत महाराष्ट्र में ठाणे और मुंबई में प्रताप सरनाईक के 10 ठिकानों पर छापेमारी की है।

सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सुरक्षा मुहैया कराने वाली कंपनी के प्रमोटर्स सहित राजनेताओं के यहां छापेमारी की जा रही है। ईडी ने जिस प्रताप सरनाईक और उनके बेटे के यहां रेड डाली है उन पर वित्तीय अनियमितता का आरोप है। इसके चलते प्रवर्तन निदेशालय ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। बता दें कि सरनाईक महाराष्ट्र विधानसभा में ओवला-माजीवाड़ा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

गौरतलब है कि प्रताप सरनाईक शिवसेना के विधायक हैं। साथ ही वो शिवसेना का प्रवक्ता भी है। प्रताप सरनाईक भारतीय जनता पार्टी पर काफी आक्रामक दिखाई देते हैं। BJP निशाना साधने से चूकते नहीं है। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ बी सरनाईक काफी आक्रामक रह चुके हैं। प्रताप सरनाईक कलर्स टीवी चैनल के सीरियल बिगबॉस में कुमार शानु के बेटे जान शानु के मराठी के खिलाफ बोलने के मुद्दों को भी उठा चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चर्चाओं में रही कंगना रनौत के खिलाफ भी सरनाईक ने आक्रामक जवाब दिया था। अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना के बीच तकरार बनी रही थी।

Read More…
Cyclone Nivar: तमिलनाडु में कल दस्त देगा ‘निवार’, NDRF ने संभाला मोर्चा….
Bengal Election 2021: बंगाल में BJP के लिए ममता बनर्जी को हराना क्यों है बड़ी चुनौती….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here