IPL 2020 के आगाज से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की विदेशी खिलाड़ियों को लेकर बढ़ी परेशानी

0

जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क।।।  आईपीएल 2020 की तैयारी में जुटी चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है । दरअसल टूर्नामेंट के आगाज से पहले चेन्नई सुपर किंग्स 7 दिन का ट्रेनिंग कैंप लगाने जा रही है , पर झटका देने वाली ख़बर यह है कि इसका हिस्सा विदेशी खिलाड़ी नहीं होंगे।

ENG vs PAK: फिर फ्लॉप हुए अजहर अली, फैन्स ने ट्विटर पर लगाई क्लास

चेन्नई की तैयारियों को झटका लगा है क्योंकि विदेशी खिलाड़ी ना तो चेपक में लगने वाले ट्रेनिंग कैंप का हिस्सा होंगे और ना ही वे यूएई में टूर्नामेंट से पहले होने वाले अभ्यास का हिस्सा होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह परेशानी बढ़ा देने वाली बात रही है। ख़बरों की माने तो दक्षिण अफ्रीका के फाफ डुप्लेसिस , लुंगी एंगीडी सहित और कई विदेशी खिलाड़ी सीएसके के कैंप का देर से हिस्सा हो पाएंगे।

Eng vs Pak 2nd Test :बारिश से प्रभावित रहा पहले दिन का खेल, पाकिस्तान ने बनाए 5 विकेट पर 126 रन

वहीं चेन्नई की टीम के अहम सदस्य ड्वेन ब्रावो, इमरान ताहिर और मिशेल सैंटनर की कैंप में भागीदारी, उनके कैरेबियन प्रीमियर लीग प्रतिबद्धताओं के कारण संदिग्ध हैं। बता दें कैरेबियन प्रीमियर लीग का आयोजन 18 अगस्त से 10 सितंबर के बीच होगा, वहीं आईपीएल 19 सितंबर से शुरू होकर 10 नवंबर तक खेला जाएगा।कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो दोनों ही लीगों में अपनी सेवाएं दे रहे है।

जसप्रीत बुमराह के अंदाज में गेंदबाजी करता हुआ नजर आया ये बच्चा, वीडियो हुआ वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जहां यह परेशानी हो रही है, ऐसा ही कुछ चुनौतियां दूसरी टीम के सामने भी आ सकती हैं। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स 15 से 20 अगस्त के बीच चेपक के मैदान पर ट्रेनिंग कैंप का आयोजन करने वाली है , वहीं 20 अगस्त के बाद ही टीम यूएई पहुंचेगी। ट्रेनिंग कैंप के शुरू होने से पहले चेन्नई के सभी खिलाड़ियों के अपने गृहस्थान पर कोरोना टेस्ट भी किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here