Munger Durga Visarjan Violence: बिहार के मुंगेर में फिर बवाल, पुलिस फायरिंग को लेकर गुस्साई भीड़ ने थाने में लगाई आग

0

बिहार के मुंगेर में मूर्ति विसर्जन की घटना को लेकर आज फिर से बवाल हो गया। गुस्साई भीड़ ने पूरब सराय थाने को आग के हवाल कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसा के विरोध में आज सैंकड़ों लोग सड़कों पर उतरे थे। इस दौरान भीड़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय जा पहुंची जहां पर जमकर हंगामा किया। बड़ी संख्या में युवाओं ने एसपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसा का विरोध जताया।

प्रदर्शन कर रहे युवााओं के हुजूम पूरब सराय थाने पहुंचा। थाने के सामने खड़े वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद अतिरिक्त पुलिस बल को मौके पर भेजा गया। दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोलीकांड के विरोध में चेंबर आफ कॉमर्स ने आज मुंगेर बाजार बंद बुलाया है। मुंगेर का माहौल तनावपूर्ण है और जगह-जगह पर पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। गोलीकांड को लेकर मुंगेर के डीएम ने कहा कि दीनदयाल चौक पर फायरिंग की जो घटना हुई थी, उसके बाद हालात को काबू में कर लिया गया है।

डीएम ने कहा कि कुछ सामाजिक तत्वों के द्वारा साजिश रची गई थी। इसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। मुंगेर घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा। मुफ्स्सिल थानाधिकारी को हटाकर लाइन हाजिर कर दिया है। अब लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की जा रही है। गौरतलब है कि बिहार चुनाव के बीच मुंगेर में दुर्गा मूर्ति विसर्जन को लेकर बवाल मचा है । पुलिस फायरिंग में एक शख्स की मौत के बाद बवाल मचा हुआ है।

Read More…
Bihar Election 2020: ईवीएम में RJD के लालटेन के आगे बटन तक नहीं, 3 घंटे तक होती रही वोटिंग….
Jaipur Nagar Nigam Election 2020: जयपुर हैरिटेज के 100 वार्डों में मतदान जारी, 5.30 बजे तक चलेगी प्रक्रिया….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here