Bangladesh vs West Indies, 2nd ODI: वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, देखें प्लेइंग XI

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। बांग्लादेश में अंतर्राष्टरीय क्रिकेट की वापसी हुई है। कोरोना वायरस के लंबे ब्रेक के बाद बांग्लादेश की टीम घरेलू धरती पर वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है। शुक्रवार को मेजबान टीम  शेर-ए-बांग्ला मैदान पर दूसरे वनडे मैच के तहत उतरी है।

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 में क्वार्टर फाइनल के तहत इन टीमों के बीच होगी भिड़ंत, देखें Finals Schedule

बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच भारतीय समय के हिसाब से सुबह 11 बजे से खेला जा रहा है मुकाबले में टॉस करीब 10.30बजे हो चुका है। मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। बता दें कि बैन के बाद बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की वापसी हो चुकी है।

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद T Natarajan का हुआ भव्य स्वागत, रथ पर निकाली गई यात्रा

पहले वनडे मैच के तहत भी उन्होंने गेंद और बल्ले से बढ़िया प्रदर्शन किया था और अब टीम को दूसरे वनडे मैच में भी उनसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है। पहले वनडे मैच के तहत बांग्लादेश ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी। दोनों टीमों के बीच मैच इसी मैदान पर खेला गया गया था।

AUS vs IND: सीरीज हारने पर Tim Paine को इस कंगारू दिग्गज ने जमकर लगाई लताड़, जानिए क्या कहा

मैच में वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए 122 रन बनाए थे।वहीं इसके जवाब में बांग्लादेश ने 33.5 ओवर में 4 विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया था। पहले वनडे मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए शाकिब अल हसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया था।शाकिब ने 7.2 ओवर की गेंदबाजी में 8 रन देकर 4 विकेट लिए थे। वहीं बल्ले से जलवा दिखाते हुए 43 गेंदों में 19 रन दिखाए थे।बांग्लादेश की निगाहें सीरीज पर कब्जा करने वाली है। दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है।

प्लेइंग इलेवन-

बांग्लादेश -लिटन दास, तमीम इकबाल (c), नजमुल हुसैन शंटो, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (wk), महमूदुल्लाह, सौम्या सरकार, मेहिदन, हसन महमूद, रुबेल हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान

वेस्टइंडीज-  सुनील अंबरीस, जोशुआ दा सिल्वा (wk), आंद्रे मैक्कार्थी, जेसन मोहम्मद (c), काइल मेयर्स, नकरमाह बोनर, रोवमैन पॉवेल, रेमन रीफर, अल्झरी जोसेफ, अकाल होसिन, कजर्न ओटले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here