VIDEO: ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद T Natarajan का हुआ भव्य स्वागत, रथ पर निकाली गई यात्रा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद कंगारू कप्तान टिम पेन अपने आलोचकों के निशाने पर हैं। यही नहीं पूर्व कंगारू खिलाड़ी भी उन पर निशान साध रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज इयान हीली ने हार के बाद टिम पेन सहित अपनी टीम को आड़े हाथों लिया है।

AUS vs IND: सीरीज हारने पर Tim Paine को इस कंगारू दिग्गज ने जमकर लगाई लताड़, जानिए क्या कहा

उन्होंने कहा , ऑस्ट्रेलियाई टीम वास्तविक प्रतिबद्धता के बिना खेले । वे अक्सर मुकाबले में सही रवैया नहीं अपनाते थे। उनमें अपने 60 के स्कोर को 130 के स्कोर में परिवर्तित करने की भूख नहीं दिखी। बता दें कि सीरीज के पहले मैच में एडिलेड में टीम इंडिया दूसरी पारी के तहत 36 रनों पर ऑलआउट हुई थी और उसने मैच 8 विकेट से गंवाया।

Mohammed Siraj ने किया खुलासा, नस्लीय टिप्पणी के बाद अंपायरों ने उनसे क्या कहा था

टीम इंडिया ने लेकिन यहां हार नहीं मानी बल्कि सीरीज में वापसी करते हुए 2-1 से जीत दर्ज की । ऑस्ट्रेलिया की हार पर हीली ने कहा , यह वास्तव में कप्तान, उपकप्तान , कोच और कोचिंग स्टाफ का अजीबोगरीब प्रदर्शन था । हमारी फील्डिंग काफी निराशाजनक थी। उन्होंने साथ ही कहा, मैंने सिडनी और ब्रिस्बेन में टिम पेन का खेल देखा। उसने कड़ी प्रैक्टिस नहीं किया था।

IND vs ENG: इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए किया टीम का ऐलान, इन दो खिलाड़ियों की हुई वापसी

नाथन लियोन के सामने उसकी विकेटकीपिंग तकनीक काम नहीं करती थी। मुझे लगता है कि वह कप्तान के रूप में बहुत अधिक प्रयास नहीं कर रहा था। इयान हीली का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम बुरी नहीं थी लेकिन खिलाड़ियों का रवैया नरम था । ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दूसरी बार भारत के खिलाफ अपनी घरेलू धऱती पर टेस्ट सीरीज गंवाई है। टी नटराजन को भारतीय टीम में अहम गेंदबाज के रूप में देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here