Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 में क्वार्टर फाइनल के तहत इन टीमों के बीच होगी भिड़ंत, देखें Finals Schedule

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी रोमांचक और अंतिम मोड़ पर है। इस टूर्नामेंट के लीग मैच 19 जनवरी को समाप्त हो गए थे और टूर्नामेंट क्वार्टर फाइनल में राउंड पहुंचने वाला है। बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इस टी 20 टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में कौन सी 8 टीमें हिस्सा लेंगी।

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद T Natarajan का हुआ भव्य स्वागत, रथ पर निकाली गई यात्रा

यह भी फैसला हो गया है कि कौन सी टीम किसके के खिलाफ खेलेगी। बीसीसीआई की माने तो पहला क्वार्टर फाइनल कर्नाटक और पंजाब की टीम के बीच 26 जनवरी को दोपहर 12 बजे से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा।इसी मैदान पर दूसरा क्वार्टर फाइनल तमिलनाडु और हिमाचल प्रदेश की टीम के बीच शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

AUS vs IND: सीरीज हारने पर Tim Paine को इस कंगारू दिग्गज ने जमकर लगाई लताड़, जानिए क्या कहा

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली सभी 8 टीमें कम से कम 4 मुकाबले जीतकर यहां पहुंची हैं। कुछ टीमों ने अपने सभी 5 मुकाबले भी जीते हैं। यही नहीं तीसरा क्वार्टर फाइनल भी मोटेरा में 27 जनवरी को दोपहर 12 बजे से खेला जाएगा। ये मुकाबला हरियाणा और बड़ौदा की टीम के बीच होगा ।

Mohammed Siraj ने किया खुलासा, नस्लीय टिप्पणी के बाद अंपायरों ने उनसे क्या कहा था

वहीं चौथा और आखिरी क्वार्टर फाइनल मैच बिहार और राजस्थान की टीमों के बीच बुधवार को 27 जनवरी से आयोजित होगा। वहीं चौथा और आखिरी क्वार्टर फाइनल 27 जनवरी को ही मोटेरा स्टेडियम में आयोजित होगा। अपना -अपना क्वार्टर फाइनल जीतने वाली टीमें सेमीफाइनल में जगह बनाएंगी। टूर्नामेंट का सेमीफाइनल और फाइनल मैच मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा।सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में जहां कई खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुए हैं , वहीं कई खिलाड़ियों ने अपना जलवा भी दिखाने का काम किया।

 

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 –

26 जनवरी को पहला क्वार्टर फाइनल – कर्नाटक और पंजाब के बीच – मोटेरा में दोपहर 12 बजे से

26 जनवरी को दूसरा क्वार्टर फाइनल – तमिलनाडु और हिमाचल के बीच – मोटेरा में शाम 7 बजे से

27 जनवरी को तीसरा क्वार्टर फाइनल – हरियाणा और बड़ौदा के बीच – मोटेरा में दोपहर 12 बजे से

27 जनवरी को चौथा क्वार्टर फाइनल – बिहार और राजस्थान के बीच – मोटेरा में शाम 7 बजे से

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here