Kangana Ranaut: कंगना का फिर बॉलीवुड पर वार, कहा इन सभी को फेक एक्टिविज्म को जेल हो जानी चाहिए

0

हरियाणा के बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े हुए एक हत्याकांड ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। बता दें कि हरियाणा के बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े एक कॉलेज की छात्रा को एक मनचलें ने सारेआम गोली मारकर हत्या कर दी है। जिसकी वजह से आज से पूरा देश गुस्से में है। जिस लड़की की गोली मारकर हत्या की गई है उसका नाम निकिता तोमर है जिसकी उम्र करीब 21 साल बताई जा रही है। निकिता तोमर को तौफीस नाम एक युवक ने इस लिए गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसने उसके प्रपोज का रिजेक्ट कर दिया था। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं इस हत्याकांड को लेकर इस वक्त कई तरह की खबरें सामने आ रही है। आम जनता का खून इस वक्त खौल रहा है वहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी इस हत्याकांड को लेकर आग बबूला हो गए है। वहीं कुछ ऐसे सेलेब्स है जो निकिता तोमर हत्याकांड को लेकर बिल्कुल शांत बैठे हुए है जबकि इससे महज कुछ ही समय पहले हाथरस कांड में इन सेलेब्स ने अपनी अपनी आवाज बुलंद की थी। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर कई सारे पोस्ट किए है और वहीं उन्होंने कई बॉलीवुड कलाकारों पर वार भी किया है। पहले तो कंगना रनौत ने निकिता तोमर हत्याकांड के लिए न्याय की मांग की और निकिता की तुलना रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावत से की। अब कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिर से खिचाई की है। जो लगातार इस मुद्दे पर अपनी बोलती बंद किए हुए है। बता दें कि कुछ समय पहले एक सोशल मीडिया यूजर ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे बॉलीवुड के कई बड़े बड़े कलाकार अपने हाथ में एक कार्ड लिए नजर आ रहे है। ये तस्वीर एक हत्या कांड से जुड़ी है। जिसमे सभी बड़े सेलेब्स मिलकर एक कैंपेन चलाकर न्याय की मांग कर रहे थे। अब इसी पोस्ट पर कंगना रनौत ने सवाल खड़ा किया है कि, अब ये सभी कलाकार कहा है? क्योंकि हत्यारा एक मुसलमान है, इसलिए इन सभी ने चुप्पी साध ली है। कंगना रनौत ने साफ तौर पर कहा कि, इन सभी को फेक एक्टिविज्म के लिए जेल हो जानी चाहिए। इन फिल्मी बंदरों की वजह से महिला सशक्तिकरण को गहरी चोट लगती है। कंगना ने कहा कि, इन लोगों के मुंह क्यों सिल गए है?

Kangana Ranaut: कंगना का फिर बॉलीवुड पर वार, कहा इन सभी को फेक एक्टिविज्म को जेल हो जानी चाहिए

Hrithik Roshan mother: ऋतिक रोशन के फैंस के लिए आई अच्छी खबर, मां पिंकी रोशन का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

Justice for Nikita Tomar: निकिता तोमर के लिए एक साथ हुआ बॉलीवुड की न्याय की मांग, लेकिन बॉलीवुड खान्स सहित बड़े सेलेब्स के नहीं निकले बोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here