बाबर आजम को आईपीएल में किया जाना चाहिए शामिल, जानिए किसने कही ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। बाबर आजम को लेकर दिग्गज खिलाड़ी बड़ा बयान देते रहते हैं और वह पाक बल्लेबाज को विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के दर्जे का बल्लेबाज बात चुके हैं। हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बाबर आजम को लेकर बड़ा बयान दिया और साथ आईपीएल में खेलने के लिए उनकी वकालत भी की।

IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का पूर्वावलोकन और स्क्वायड

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते खराब हैं और इसलिए पाकिस्तानी खिलाड़ी आईपीएल का हिस्सा नहीं बनते हैं। नासिर हुसैन को लगता है कि बाबर आजम जैसे बल्लेबाज को आईपीएल में खेलते हुए नजर आना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं इसकी राजनीति में नहीं आना चाहता लेकिन भारत और पाकिस्तान एक दूसरे से नहीं खेल रहे हैं तो ये उसी तरह है जैसे प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाईटेड या एवर्टन -लिवरपूल, स्पर्स और आर्सेनल के बीच मैच नहीं हो रहा है।उन्होंने साथ ही कहा, यह आईपीएल में पाकिस्तानी खिलाड़ियों का नहीं होना है। आईपीएल जल्द ही शुरू होगा और बाबर आजम वहां नहीं होंगे । वह एक अभूतपूर्व खिलाड़ी है और उसे वहां होना चाहिए।

अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय शतक को लेकर सचिन तेंदुलकर ने किया ये खुलासा

बता दें कि बाबर आजम एक स्टार बल्लेबाज हैं और उनका टी 20 में औसत 50 से ऊपर का है और उनका प्रदर्शन हमेशा शीर्ष पर रहा है। 2019 टी 20 ब्लास्ट के तहत ही उन्होंने 150 की स्ट्राइक रेट और 52.5 के औसत से 587 रन बनाए थे। मौजूदा समय में बाबर आजम इंग्लैंड दौरे पर जहां वह तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहे हैं, वहीं फिर वह तीन टी 20 मैचों की सीरीज में कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

शाहिद अफरीदी ने बताया, बाबर आजम को कोहली-स्मिथ की बराबरी करने के लिए क्या करना होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here