AUS VS IND:टीम इंडिया को खल रही है MS Dhoni की कमी, जानिए किसने कही ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जहां तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में टीम को हार का सामना करना पड़ा। सिडनी में खेले गए मैच में बीते दिन भारतीय टीम को 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा ।

AUS VS IND: दूसरे वनडे से पहले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने Virat Kohli को दिया ये बड़ा सुझाव

भारतीय टीम की हार पर कई दिग्गज खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया आ रही है। वहीं एक दिग्गज खिलाड़ी ने तो यह कह दिया कि भारतीय टीम को महेंद्र सिंह धोनी की कमी खल रही है। वेस्टइंडीज के महान गेंदबाज माइकल होल्डिंग ने कहा कि भारतीय टीम को महेंद्र सिंह धोनी की कौशल और रवैया की कमी खल रही है।

AUS vs IND: हो गई भविष्यवाणी- ‘ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों सीरीज बुरी तरह हारेगी टीम इंडिया’

माइकल होल्डिंग ने कहा, धोनी आम तौर पर बल्लेबाजी क्रम में निचले हाफ में उतरते हैं और लक्ष्य का पीछा करते हुए नियंत्रण बना लेते हैं। उनके टीम में रहते भारत ने अतीत में लक्ष्य का बखूबी पीछा किया है। उन्होंने साथ ही कहा , भारतीय टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए धोनी के रहते आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहती थी, जिसकी अब कमी है। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ने इसी साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है।

AUS VS IND: दूसरे वनडे मैच भी हो सकता है हाई स्कोरिंग, बन सकते हैं 700 से ज्यादा रन

धोनी के संन्यास के बाद पहला मौका जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। धोनी जब टीम मे मौजूदा रहते थे तो अक्सर देखा जाता था कि वह युवा खिलाड़ियों से लेकर कप्तान विराट कोहली तक को गाइड करते थे । एक तरह से महेंद्र सिंह धोनी अपने अनुभव से ही टीम इंडिया को जीत दिलाने का काम करते थे। इसलिए शायद माइकल होल्डिंग को लगता है कि अब भारतीय टीम को धोनी की कमी खल रही है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच को गंवान के बाद भारतीय टीम पर सीरीज गंवाने का खतरा मंडरा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here