AUS VS IND: दूसरे वनडे से पहले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने Virat Kohli को दिया ये बड़ा सुझाव

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच 29 नवंबर को खेला जाएगा। उससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली को कंगारू दिग्गज टॉम मूडी ने बड़ा सुझाव दिया है। बता दें कि पहले वनडे मैच में विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया को 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा था और इसलिए अब टीम पर जीत का दबाव रहने वाला है ।

AUS vs IND: हो गई भविष्यवाणी- ‘ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों सीरीज बुरी तरह हारेगी टीम इंडिया’

यही वजह है कि दूसरे वनडे मैच में विराट कोहली मजबूत रणनीति के साथ मैदान में उतरेंगे। दरअसल पहले वनडे मैच में विराट कोहली की नेतृत्व वाली भारतीय टीम को छठे गेंदबाज कमी खली थी, क्योंकि मौजूदा भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं।

AUS VS IND: दूसरे वनडे मैच भी हो सकता है हाई स्कोरिंग, बन सकते हैं 700 से ज्यादा रन

मुकाबले  के बाद विराट कोहली ने भी यही संकेत दिए थे कि वह छठे गेंदबाज कमी को पूरा करने के लिए खुद गेंदबाजी कर सकते हैं। यही सुझाव दिग्गज टॉम मूडी की ओर से भी मिला है।टॉम मूडी ने एक अंग्रेजी से वेबसाइट से बातचीत में कहा, यह देखना वकाई दिलचस्प होगा कि वो किस तरह से तालमेल बिठाते हैं।

AUS vs IND: जानिए आखिर क्यों दूसरे वनडे मैच में Jaspreet Bumrah की साख होगी दांव पर

उनके पास विकल्प ही क्या हैं। शायद कोहली खुद कुछ ओवर अपनी मध्यम गति की गेंदबाजी करते हुए नजर आए। बता दें कि भारतीय टीम के पास मौजूदा प्लेइंग इलेवन में सिर्फ पांच ही गेंदबाज हैं । जसप्रीत बुमराह ,मोहम्मद शमी ,नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल और रविंद्र जेडजा । इन्हीं गेंदबाजों ने पहले वनडे मैच में 50 ओवर की गेंदबाजी की थी। यही वजह है कि भारतीय टीम मुश्किल में है। दूसरे वनडे मैच में भी छठा गेंदबाजी विकल्प टीम की हार का बड़ा कारण बन सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here