AUS vs IND: हो गई भविष्यवाणी- ‘ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों सीरीज बुरी तरह हारेगी टीम इंडिया’

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया को 66 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया फील्डिंग, गेंदबाजी के मुद्दे पर पूरी तरह फ्लॉप रही। साथ ही उसके पास एक ऑलराउंडर कमी साफतौर पर दिखी जो अगले दो वनडे मैचों होने तय लग रही है।

AUS VS IND: दूसरे वनडे मैच भी हो सकता है हाई स्कोरिंग, बन सकते हैं 700 से ज्यादा रन

भारतीय टीम के फ्लॉप प्रदर्शन को देखते हुए इंग्लैंड के दिग्गज माइकल वॉन ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है कि भारतीय टीम बुरी तरह हारेगी।माइकल वॉन ने कहा कि शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा, मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया इस दौरे पर भारत को सभी प्रारूप में बुरी तरह हरायेगा। यही नहीं वॉन को पांच गेंदबाजी विकल्प के साथ उतरने वाली भारतीय टीम की मानसिकता भी पसंद नहीं आई है।

AUS vs IND: जानिए आखिर क्यों दूसरे वनडे मैच में Jaspreet Bumrah की साख होगी दांव पर

उन्होंने साथ ही कहा, भारत का ओवर रेट काफी खराब, हाव भाव रक्षात्मक, क्षेत्ररक्षण भी चौंकाने वाला, गेंदबाजीसामान्य। वहीं कंगारू टीम के खेल की उन्होंने तारीफ की और कहा, वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शानदार रहे। गौरतब है कि टीम इंडिया को लंबे कंगारू दौरे पर आई है । भारतीय टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज के बाद तीन टी 20 मुकाबलों की सीरीज भी खेलेगी।

AUS vs IND, Live Streaming 2nd Odi: जानिए कब कहां देख सकते हैं भारत – ऑस्ट्रेलिया के मैच का प्रसारण

वहीं इसके बाद चार टेस्ट मैचों की सीरीज दोनों टीमों के बीच खेली जाएगी। वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गंवाने के बाद उस पर हार का संकट मंडरा गया है और ऐसे में इस दौरे पर भारतीय टीम दबाव में आ सकती है। पिछले दौरे पर साल 2018-19 में भारतीय टीम ने सीरीज जीतकर इतिहास रचा था लेकिन इस बार कहानी कुछ ओर हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here