AUS vs IND, ODI Series : इन तीन भारतीय खिलाड़ियों का प्लेइंग XI से कट सकता है पत्ता , जानिए आखिर क्यों

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया दौरे का आगाज टीम इंडिया 27 नवंबर को वनडे सीरीज से करेगी। तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए घोषित की गई भारतीय टीम में कई खिलाड़ियों को मौका दिया गया है लेकिन प्लेइंग इलेवन में किसे मौका मिलेगा, कुछ कहा नहीं जा सकता है। वैसे हम यहां तीन ऐसे खिलाड़ियों का जिक्र कर रहे हैं, जिनका प्लेइंग इलेवन से पत्ता कट सकता है।

Indian Cricket Team New jersey: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नई जर्सी पहनेगी भारतीय टीम , धवन ने शेयर की तस्वीर

शुभमन गिल – शुभमन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने की संभावना बेहद कम है । इसकी एक वजह यह है कि टीम के पास टॉप ऑर्डर और मध्यक्रम में काफी बल्लेबाजी विकल्प हैं।शुभमन गिल को एक ही कीमत पर मौका मिल सकता है जब टॉप और मध्यक्रम के बल्लेबाज नकाम होते हैं तो।

AUS vs IND:सबकुछ अच्छा नहीं है टीम इंडिया में ? Rohit Sharma को लेकर मचा बवाल

 

कुलदीप यादव – कुलदीप यादव के लिए पिछला कुछ समय अच्छा नहीं रहा है । आईपीएल के दौरान भी उन्हें कम मौके मिले और वह खुद को साबित नहीं कर पाए।ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान कुलदीप यादव का प्लेइंग इलेवन से पत्ता कटने की संभावना ज्यादा रहेगी।

क्या Virat Kohli की वजह से होगा ऑस्ट्रेलिया को वित्तीय नुकसान,सीईओ का आया बयान

 


शार्दुल ठाकुर- शार्दुल ठाकुर ने इस साल न्यूजीलैंड के दौरे पर खराब प्रदर्शन किया था । हालांकि इसके बाद आईपीएल में अपनी लय हासिल तो की है लेकिन उनकी भी प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बनती है। वनडे सीरीज के लिए टीम के पास जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी तो मुख्य गेंदबाज हैं हीं, वहीं एक विकल्प नवदीप सैनी के रूप में भी टीम के पास है।इसलिए  शार्दुल ठाुकर को प्लेइंग इलेवन में मौका ना मिलने की अवसर कम रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here