AusVS Ind: हरभजन सिंह ने बताया, किस तरह Steve smith को किया जा सकता है आउट

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में स्टीव स्मिथ शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। स्मिथ ने टीम के लिए लगातार दो शतक जड़कर सीरीज में 2-0 अजेय बढत दिला दी है। वहीं टीम इंडिया के लिए स्मिथ मुसीबत में हैं और आखिरी वनडे मैच में विराट कोहली की टीम को उनके खिलाफ रणनीति के साथ उतरना होगा।

AUS VS IND: गौतम गंभीर की नजर में यह खिलाड़ी है टीम इंडिया का एक्स फैक्टर, नहीं लिया विराट का नाम

मुकाबले से दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने भी बताया है कि कैसे टीम इंडिया स्टीव स्मिथ को आउट कर सकती है।हरभजन सिंह ने भारतीय गेंदबाजों को सलाह दी है कि वह किस तरह से तीसरे वनडे में स्मिथ का विकेट ले सकते हैं । भज्जी चाहते हैं कि जब स्टीव स्मिथ क्रीज पर आएं तो भारतीय टीम पेस अटैक को उस वक्त हटा दे।

AUS VS IND, 3rd ODI: आखिरी वनडे में जीत के लिए इन बदलावों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, देखें प्लेइंग XI

हरभजन की माने तो स्मिथ स्पिनर के खिलाफ ज्यादा अच्छे नहीं हैं और इसी का फायदा टीम इंडिया को उठाना चाहिए । उन्होंने भारतीय टीम को सुझाव देते हुए कहा कि , भारत को तीसरे वनडे में चहल और कुलदीप यादव दोनों को ही टीम में शामिल करना चाहिए।हरभजन सिंह ने साथ ही कहा कि, मैं स्मिथ को स्पिनर्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते देखना चाहता हूं।

AUS VS IND: भारत और ऑस्ट्रेलिया के तीसरे वनडे मैच में बन सकते हैं 8 बड़े रिकॉर्ड्स

भज्जी का कहना है कि कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दोनों को टीम में शामिल किया जाता है तो आसानी से स्मिथ को 7-9 ओवर स्पिनर्स के सामना करना होगा जहां वह अपना विकेट गंवा सकते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आखिरी वनडे मैच बुधवार 2 दिसंबर को खेला जाएगा।आखिरी वनडे में टीम इंडिया की साख दांव पर लगी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here