AUS VS IND: गौतम गंभीर की नजर में यह खिलाड़ी है टीम इंडिया का एक्स फैक्टर, नहीं लिया विराट का नाम

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज के बीच गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया। गौतम गंभीर ने उस खिलाड़ी का नाम लिया है जो टीम इंडिया का असली एक्स फैक्टर है। गौतम गंभीर की माने तो जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के एक्स फैक्टर हैं।

AUS VS IND, 3rd ODI: आखिरी वनडे में जीत के लिए इन बदलावों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, देखें प्लेइंग XI

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में बुमराह ने प्रभावी प्रदर्शन नहीं किया है और वह महंगे भी साबित हुए है।  बुमराह को लेकर बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा, मैं जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी को आगे नहीं देख सकता हूं। वह आपके एक्स फैक्टर हैं और हमेशा आपके एक्स फैक्टर रहेंगे, सिर्फ टी 20 में नहीं बल्कि हर प्रारूप में ।

AUS VS IND: भारत और ऑस्ट्रेलिया के तीसरे वनडे मैच में बन सकते हैं 8 बड़े रिकॉर्ड्स

बिल्कुल आपके पास विराट कोहली, केएल राहुल और अन्य खिलाड़ी हैं, लेकिन जसप्रीत बुमराह एकदम प्योर क्लास हैं। मैं यह बात हमेशा कहता हूं कि गेंदबाज ही होते हैं जो आपको मैच में जीत दिलाते हैं और बुमराह विश्व क्लास हैं।दर्शन के लिए एक तरफ जहां बुमराह की आलोचना की जा रही है, वहीं गौतम गंभीर ने अलग ही बयान दिया है।

AUS VS IND: आखिरी वनडे में Virat Kohli तोड़ देंगे सचिन तेंदुलकर का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

बता दें कि जसप्रीत बुमराह का वैसे हाल ही में आईपीएल के तहत जलवा देखने को मिला था लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में वह लय में नहीं दिखे। जसप्रीत बुमराह को विकेट हासिल करने के लिए संघर्ष भी करना पड़ा है। मौजूदा कंगारू दौरे पर भारतीय टीम को टी 20 और वनडे सीरीज भी खेलनी है जहां जसप्रीत बुमराह  पर सबकी नजरें होंगी। बुमराह की खराब फॉर्म का असर टीम इंडिया पर सीधे तौर पर पड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here