AUS VS IND, 3rd ODI: कप्तान कोहली टॉस हारे तो टीम इंडिया पर मंडरा जाएगा हार का संकट, सामने आया बड़ा कारण

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो वनडे मैच गंवाने के बाद टीम इंडिया आखिरी वनडे मैच में जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी। सीरीज का आखिरी मैच 2 दिसंबर को मनुका ओवल में खेला जाएगा। मैच से पहले बड़ा कारण सामने आ रहा है कि अगर यहां कप्तान विराट कोहली टॉस हारते हैं तो टीम इंडिया मैच भी गंवा सकती है।

Aus VS Ind: Shreyas iyer का बड़ा खुलासा, बताया आखिर क्यों टीम इंडिया ने गवाई सीरीज

बता दें कि जिस मैदान पर मुकाबला होने वाला है उस पर जीत उसी टीम ने दर्ज की है जिसने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। इसलिए सीरीज के अंतिम मैच में टॉस की अहम भूमिका होगी।बता दें कि मौजूदा सीरीज में कप्तान विराट कोहली ने एक भी बार टॉस नहीं जीता है और ऐसे में अगर वह तीसरे मैच में भी टॉस हारते हैं तो टीम इंडिया मुसीबत में फंस जाएगी।

AUS VS IND: गौतम गंभीर की नजर में यह खिलाड़ी है टीम इंडिया का एक्स फैक्टर, नहीं लिया विराट का नाम

बता दें कि सीरीज के हुए दो मैच में एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। दोनों मैचों में पहाड़ा स्कोर टीम इंडिया के सामने खड़ा किया । कंगारू टीम ने पहले वनडे मैच में 374 रन बनाए,वहीं दूसरे मुकाबले में 389 का स्कोर खड़ा किया । पहले मैच के तहत टीम इंडिया को 66 रनों से करारी हार मिली,वहीं दूसरे मैच के तहत 51 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

AUS VS IND, 3rd ODI: आखिरी वनडे में जीत के लिए इन बदलावों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, देखें प्लेइंग XI

कंगारू दौरे पर लगातार मुकाबले हारने के बाद टीम इंडिया को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।वहीं खिलाड़ियों पर भी टीम को जीत दिलाने का दबाव रहने वाला है। पिछले दो मैचों में भारतीय गेंदबाजी काफी खराब रही है जिसका फायदा ऑस्ट्रेलिया ने उठाया।इसलिए आखिरी मैच के तहत कप्तान विराट कोहली कुछ बदलाव भी कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here