Hyderabad Local Polls 2020: बिहार चुनाव के बाद चर्चा में रोहिंग्या, ओवैसी का अमित शाह पर निशाना…

0

बिहार चुनाव में एनडीए को मिली जीत के बाद अब बंगाल चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है। वहीं असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी भी बंगाल में अपनी सियासी जमीन तलाश रही है। इस बीच AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि अगर हैदराबाद की वोटिंग लिस्ट में 30 हजार से ज्यादा रोहिंग्या मुसलमान है तो देश के गृह मंत्री चुप क्यों बैठे हैं। अमित शाह को चुनौती देते हुए औवेसी ने कहा कि शाह आज शाम तक ऐसे 1000 रोहिंग्या के नाम बताएं।

तेलंगाना में नगर निगम के चुनावों के लेकर कुछ महीनों का समय बचा है। ग्रेटर हैदराबाद निकाय चुनाव प्रचार करने पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर वोटर लिस्ट में 30 हजार रोहिंग्या है तो गृह मंत्री अमित शाह क्या कर रहे हैं? क्या वो सो रहे हैं? क्या उनकी जिम्मेदारी नही्ं है कि मतदाता सूची में 30,000 रोहिंग्याओं के नाम कैसे आए? रोहिंग्याओं एक बार फिर से देश की चर्चाओं में है।

इसकी वजह है कि बीजेपी के यूथ विंग के अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्य ने आरोप लगाया था कि ओवैसी केवल विकास की बात करते हैं लेकिन वो हैदराबाद में केवल रोहिंग्या मुसलमानों को आने की इजाजत देते हैं। तेजस्वी सूर्या ने ये भी कहा था कि असदुद्दीन ओवैसी, जिन्ना के अवतार है। उन्हें वोट देकर जीताने का मतलब भारत के खिलाफ वोटिंग करनी है। बता दें कि हैदराबाद में निकाय चुनाव के लिए 1 दिसंबर को मतदान होना है। बीजेपी अब अब दक्षिणी राज्यों में अपनी पैठ जमाने में लगी है।

Read More…
Cyclone Nivar: तमिलनाडु में कल दस्त देगा ‘निवार’, NDRF ने संभाला मोर्चा….
Bengal Election 2021: बंगाल में BJP के लिए ममता बनर्जी को हराना क्यों है बड़ी चुनौती….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here