अमिताभ और अभिषेक कोरोना पॉजिटिव, रेखा का बंगला भी हुआ सील

0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेेकर एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। अमिताभ बच्चन को लेकर बीती देर रात आई एक खबर ने उनके चाहने वालों को परेशान कर दिया है। अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं इस बात की जानकारी खुद महानायक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। जिसमे उन्होंने साफ तौर पर लिखा है कि वो कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए है। इसके बाद उनको मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। सिर्फ इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने अपने इसी पोस्ट में बताया था कि उनके परिवार के बाकी लोगों का भी कोविड 19 टेस्ट कराया गया है जिसमे रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है कि हालांकि इस टेस्ट में अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट पॉजि​टिव आई हैं।

वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन की कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अमिताभ बच्चन अपने अगले पोस्ट में ये भी कहा है कि जो लोग भी उनके साथ दस दिनों से किसी भी तरह से संपर्क में आए हैं वो अपना कोविड 19 टेस्ट करवा लें। इसके अलावा अपने अगले पोस्ट में खुद अमिताभ बच्चन ने कहा कि वो आगे भी अपनी सेहत से जुड़े अपडेट देते रहेंगे। अमिताभ बच्चन के कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अभिनेत्री रेखा को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आई है। रेखा के सुरक्षा गार्ड का COVID -19 टेस्ट पॉजिटिव आया हैं। इसके बाद मुंबई में उनके बंगले को बीएमसी ने सील कर दिया है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर, जाह्नवी कपूर और आमिर खान के स्टॉफ की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रेखा के स्टाफ की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद उनके पूरे बंगले को सील कर दिया गया है। बीती देर रात ऐसी खबरें आने से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है।

हालांकि अब अभिनेत्री रेखा पूरी तरह से ठीक है। रेखा का बंगला मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित है और इसका नाम सी स्प्रिंग्स है। वहीं अमिताभ बच्चन के घर और स्टाफ के बाकी लोगों की कोविड 19 टेस्ट की रिपोर्ट आज आएगी। ऐसा खबरों में कहा जा रहा है। कुछ ही समय पहले अमिताभ ने एक अपना एक वीडियो भी शेयर किया था। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। इसमे वो अपनी सेहत को लेकर अपडेट देते हुए नजर आ रहे है साथ ही अपने फैंस से खुद को सुरक्षित रखने की अपील भी कर रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन का घर मुंबई में जिस जगह पर वहां पर सबसे ज्यादा कोरोना वायरस से प्रभावित लोग पाए गए है। उस इलाके में करीब 5300 लोग इससे प्रभावित है। अब अमिताभ और रेखा को लेकर देर रात आई इस खबर ने उन दोनों के प्रेम कहानी से जोड़ लिया है। अमिताभ और रेखा की जोड़ी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी में से एक है। दोनों ने साथ में एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में काम किया है।

इन बॉलीवुड सेलेब्स के निधन के बाद रिलीज हुई थी फिल्में, एक की तो 10 फिल्में रिलीज हुई थी

सुशांत की फिल्म दिल बेचारा का पहला ट्रैक रिलीज, रहमान की आवाज ने किया जादू

बॉलीवुड के इन अभिनेताओं ने पर्दे पर निभाया कुख्यात गैंगस्टर का किरदार, संजय दत्त से लेकर अजय भी शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here