AIR India News: एयर इंडिया कर्मचारी विमान की बोली लगाने को तैयार, जानें क्या है कीमत….

0

एयर इंडिया के कर्मचारी एक निजी इक्विटी फंड के साथ साझेदारी करके राष्ट्रीय विमान वाहक की बोली लगाने को लेकर तैयारी में जुटे हैं। हर कर्मचारी को बोली के लिए एक लाख रुपये के योगदान करने के लिए कहा जाएगा। एयर इंडिया के टीम सदस्यों को मीनाक्षी मलिक ने एक चिट्ठी लिखी है। इस पत्र में कहा गया है कि एयर इंडिाय के कर्मचारियों के लिए एयरलाइन का प्रभार और स्वामित्व लेना संभव बना दिया है। नियम शर्तों को पूरा करने के लिए आवश्यकता है।

विमान के लिए बोली लगाने की अंतिम तिथि 14 दिसंबर है। मलिक ने कहा कि यह परियोजना अन्य सभी प्रतिभागियों के साथ बोली प्रक्रिया में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करती है। जो इसकी परिसंपत्तियों का स्वामित्व लेना चाहिए। मीडिया रिपोर्ट्स अगर सही है तो संभवत सबसे बड़े कॉरपोरेट सेक्टर में कुछ के खिलाफ बोली लगाएंगे। उन्होंने कहा कि हम अपने वित्तीय साझेदार के साथ इस तरह की बातचीत कर रहे है्ं। कर्मचारी प्रबंधन कंसोर्टियम सामूहिक रूप से हमारे एयरलाइन के 51 फीसदी हिस्से को नियंत्रित करेगा।

वित्तीय साझेदारी का कंपनी में 49 फीसदी हिस्सा रहेगा। मलिक ने मीडिया रिपोर्ट्स में कहा कि इस प्रक्रिया में सफल होने के लिए एक दूसरे से दो अन्य प्रतिबद्धताएं करनी है। उन्होंने कहा कि हमारे छोटे समूह के हैं उसके साथ इस मसले पर चर्चा ना करें। अगर कोई जानकारी लीक हुई तो यह हमारी बोली और अवसरों को खतरे में डाल सकता है। परियोजना के प्रति प्रतिबद्धता-यह आपके समर्पण आपेक श्रम और आपकी सफलता के लिए है।

Read More…
HDFC big News: RBI ने HDFC की डिजिटल सर्विस पर लगाई रोक, जानिए बड़ी वजह…
Farmer Laws 2020: क्यों हो रहा है कृषि कानूनों का विरोध? जानें पूरा विवाद….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here