Arrest Deepika Rajawat: दीपि‍का राजावत को अरेस्‍ट करने के लिए चला ट्रेंड, जानें कौन हैं ये……

0

सोशल मीडिया पर कश्मीरी वकील दीपिका राजावत को गिरफ्तार करने की मांग जोरों पर हैं। ट्वीटर पर #Arrest_Deepika_Rajawat ट्रेंड कर रहा है। इसके जरिए लोग दीपिका के खिलाफ ट्वीट कर रहे है। इस ट्रेंड को लेकर अब तक हजारों की संख्या में ट्वीट किए जा चुके हैं। खासतौर से हिंदू समुदायक के लोग दीपिका से खासे नाराज बने हुए हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

दरअसल कश्मीरी वकील दीपिका सिंह राजावत ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। दीपिका ने जो तस्वीर सोशल मीडिाय पर शेयर की है उसमें एक तरफ सामान्य दिनों में एक पुरुष को महिला के नग्न पैरों को एक दूसरे से दूर करते दिखाय गया है। दूसरी तरफ नवरात्रि के दिनों में महिाल को देवी के रूप में दिखाकर एक पुरुष को पूजा करते हुए दर्शाया गया है। इस तस्‍वीर से सोशल मीडिया में यह मैसेज जा रहा है कि पुरुष आम दिनों में महिलाओं का शोषण करता है और नवरात्र‍ि के दिनों में औरत को देवी मानकर उसकी पूजा करने का ढोंग करता है।

इस तस्वीर के शेयर करते ही सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़क गया। इससे ना सिर्फ नवरात्रि मं देवी की पूजा करने वाले अपमानित हुए हैं बल्कि तस्वीर के जरिए उन्हें बलात्कारी बताने का घिनौना प्रयास किया गया है।कठुआ कांड के बाद सुर्खियों में आई दीपिका राजावत एक कश्मीरी वकील हैं। जनवरी 2018 में कथित तौर पर एक नाबालिग का बलात्कार हुआ था, पीड़िता की तरफ से दीपिका राजावत वकील थी, लेकिन पीड़ित परिवार ने दीपिका को केस से हटा दिया था।

Read More….
COVID-19 in India: देश की सवा अरब आबादी को कैसे लगेगा कोरोना टीका? PM मोदी ने बताया प्लान
Indian Railways Latest News: रेलवे आज से 30 नवंबर के बीच चलाएगा 392 विशेष ट्रेनें, यहां देखे पूरी लिस्ट…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here