कब कराए जाएंगे IPL 2021 के बाकी बचे 31 मैच, सामने आया बड़ा अपडेट

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 को 29 मुकाबलों के बाद कोरोना वायरस के चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा । वैसे अब टूर्नामेंट के बचे 31 मैचों को कब कराएगा जाएगा, इसको लेकर बड़ा अपडेट आया है। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पाटिल ने खुद बताया है कि टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों को कब कराएगा जा सकता है।

IPL 2021 के स्थगित होने तक इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन के दम पर जीता फैंस का दिल

बृजेश पटेल ने एक चैनल से बातचीत में कहा , आईपीएल जैसे टूर्नामेंट को स्थगित करना हमेशा ही बड़ा मुश्किल फैसला होता है लेकिन चार टीमें इसमें आ चुकी थीं और कुछ खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। चार टीमों के साथ टूर्नामेंट के कार्यक्रम के मुताबिक आगे बढ़ना मुमकिन नहीं था । बता दें कि  यही वजह रही है कि टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा ।

IPL 2021 सस्पेंड होने का खिलाड़ियों के वेतन पर भी पड़ेगा असर, जानिए कितना होगा नुकसान

वहीं जब उनसे पूछा गया कि वापस से शुरु करने को लेकर क्या योजना है तो  बृजेश पटेल ने इस पर जानकारी दी ।उन्होंने बताया कि इस सीजन के बचे बाकी 31 मुकाबलों को या तो टी 20 विश्व कप से पहले या फिर बाद में ही कराया जाएगा।साथ ही उन्होंने कहा कि इस सीजन के बाकी बचे 31 मुकाबले जब भी हम करा पाएंगे, वह वहीं से शुरु होंगे जहां से खत्म हुए थे।

IPL 2021 के सस्पेंड होने के बाद BCCI को हो सकता है इतने करोड़ों का नुकसान

बता दें कि टी 20 विश्व कप का आयोजन इस साल भारत की मेजबानी में होना है । भारत में अगर कोरोना को लेकर सही स्थिति नहीं रहती है तो फिर टी 20 विश्व कप को यूएई में आयोजित किया जा सकता है। बता दें कि  यूएई में ही फिर आईपीएल के बचे हुए मैचों का आयोजन भी कराया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here