Web Seires on Youtube: Youtube पर फ्री में देखें ये टॉप 5 हिंदी वेब सीरीज को

0

हमारे देश में ऐसे कई लोग होंगे जो फ्री में हर चीज लेना चाहते है। पर ऐसा होता नहीं है। लेकिन एक चीज है जो आपको फ्री में मिल सकती है। ऐसे कई लोगों की चाहत होगी कि Netflix और Amazon Prime जैसे ओटीटी प्लेटफार्म के कंटेंट को लोग बिना कोई सब्सक्रिप्शन लिए बिना फ्री में देखना चाहते है। इसलिए कई सारे तिकड़म भी लगाते है। जैसे अपने दोस्तों से या फिर फैमिली मेंबर्स से पासवर्ड मांगकर फ्री में फिल्में और वेब सीरीज देखते है। ऐसे में आज हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे है जिसको आप यूट्यूब पर आसानी से देख सकते है।

इंजीनियरिंग गर्ल्स
इंजीनियरिंग गर्ल्स वेब सीरीज को आपको यूट्यूब पर आसानी से मिल जाएगी। इस वेब सीरीज की कहानी इंजीनियरिंग कर रही लड़कियों की लाइफ में आई परेशानी और दिलचस्प किस्सों पर आधारित है।

कोटा फैक्टरी
कोटा फैक्टरी वेब सीरीज आपको आसाीन से यूट्यूब पर मिल जाएगी। अगर आप इंजीनियरिंग के छात्र या IIT की तैयारी नहीं भी कर रहे हैं तब भी आपको यह सीरीज जरूर से जरूर देखना चाहिए। इसकी कहानी आपको जरूर पसंद आएगी।

लिटिल थिंग्स
लिटिल थिंग्स आपको यूट्यूब पर आसानी से मिल जाएगी। यह वेब सीरीज जिंदगी की छोटी छोटी यादों, खुशियों के बारे में है जिसकी कहानी एक कपल पर आधारित है।

ये मेरी फैमिली
ये मेरी फैमिली वेब सीरीज को भी आप यूट्यूब पर देख सकते है। इसकी कहानी एक छोटी सी फैमिली है जिसमे कई सारे ड्रामे और इमोशनल मोमूंट आपको देखने को मिलेंगे।

कॉलेज रोमांस
कॉलेज रोमांस वेब सीरीज को आप यूट्यूब पर देख सकते है। इसकी कहानी आपको जरूर पसंद अएंगी। क्योंकि इसकी कहानी आपको ज्यादा हद तक खुद से जोड़ने का काम करेगी। अगर आप इसे देखना चाहते हैं तो ये फ्री में और वो भी यूट्यूब पर मिल सकती है।

आपको इन वेब सीरीज की लिस्ट कैसी लगी हमे कमेंट करके जरूर बताए।

The White Tiger trailer: एक नौकर और NRI कपल की कहानी है प्रियंका-राजकुमार राव की द व्हाइट टाइर

Virat Kohli and Anushka Sharma: जब विराट कोहली ने सरेआम प्रेग्नेंट अनुष्का से पूछा- खाना खाया? अभिनेत्री ने दिया ये जवाब, वीडियो वायरल

Justice for Nikita Tomar: निकिता तोमर के लिए एक साथ हुआ बॉलीवुड की न्याय की मांग, लेकिन बॉलीवुड खान्स सहित बड़े सेलेब्स के नहीं निकले बोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here