Aamir khan on Laxmi Bomb Trailer: आमिर खान ने देखा लक्ष्मी बम का ट्रेलर सोशल मीडिया पर की अक्षय कुमार के अभिनय की तारीफ

0

बॉलीवुड के मशहूर खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार की अगली फिल्म लक्ष्मी बम है जिसका ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था। जिसको दर्शकों की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद कई लोगों ने इसकी तारीफ की थी। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान का नाम शामिल हो गया है। जी हां आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेता आमिर खान ने अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का ट्रेलर देखा। तो उनको फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया। फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए अभिनेता ने लिखा कि, काश यह फिल्म थिएटर में रिलीज होती।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम इसी 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा कि, प्रिय अक्षय कुमार, क्या शानदार ट्रेलर है, मेरे दोस्त। इस फिल्म को देखने के लिए मैं खुद को रोक नहीं पा रहा हूं।

यह काफी बड़े पैमाने पर फिल्म बनाई गई है। काश कि यह थिएटर में रिलीज हो रही होती। इसके अलावा आमिर खान ने अपने पोस्ट में अभिनेता अक्षय कुमार के अभिनय की तारीफ की और कहा कि उनकी परफॉर्मेंस बहुत ही बढ़िया है। साथ ही उन्होंने सभी को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी है। आमिर खान के इस पोस्ट पर अक्षय कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी और उनको धन्यवाद किया। अक्षय ने आमिर को कहा कि आपने हमेशा अच्छे काम की सराहना की है। अगर हम फिल्म लक्ष्मी बम की बात करें तो ये 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है जिसमे उनके अलावा किआरा आडवाणी अहम रोल में नजर आने वाले है। वहीं आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त है।

Pearl V Puri Father Dies: टीवी शो नागिन में नजर आ चुके अभिनेता पर्ल वी पुरी के पिता का निधन

Bollywood Celeb Quit Industry: अध्यात्म के लिए रातों रात इन कलाकारों ने छोड़ दी फ़िल्म इंडस्ट्री

साउथ ही नहीं बल्की बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here