साउथ ही नहीं बल्की बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

0

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। इस इंडस्ट्री में में आए दिन नए नए कलाकारों की एंट्री होती रहती है। लेकिन वो कलाकार ज्यादा समय तक नहीं टिक पाते है। आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखा है और वो सफल भी हुई है। इस लिस्ट में कई अभिनेत्रियों के नाम शामिल है।

तापसी पन्नू
तापसी पन्नू ने सबसे पहले साउथ की​ फिल्मों से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की थी। साउथ में अपना एक सफल मुकाम बनाने के बाद तापसी ने बॉलीवुड का रूख किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तापसी पन्नू ने अपने बॉलीवुड अभिनय करियर की शुरूआत फिल्म चश्मेबद्दूर से किया था। फिल्म में उनके किरदार और अभिनय को काफी पसंद किया गया था।

काजल अग्रवाल
काजल अग्रवाल साउथ की एक मशहूर अभिनेत्री है वो साउथ की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है। साउथ में अपने अभिनय का परचम लहराने के बाद काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड का रूख किया और उनको बतौर मुख्य अभिनेत्री अजय देवगन की ​​फिल्म सिंघम से अपने करियर की शुरूआत की। इसके बाद वो स्पेलश 26 और दो लफ्जों की कहानी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

इलियाना डिक्रूज
इलियाना डिक्रूज साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री है जिनको आज टॉप की अभिनेत्री कहा जाता है। इलियाना ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की और वो एक सफल अभिनेत्री बनी। इलियाना डिक्रूज का आप बॉलीवुड की फिल्म रेड, पागलपंती जैसी फिल्मों में देख चुके है।

श्रुति हासन
श्रुति हासन साउथ की जानी मानी अदाकारा है जिन्होंने अपने अब तक के अभिनय करियर के दौरान साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। जिसमे उनके किरदार को काफी पसंद किया गया है। साउथ के अलावा श्रुति हासन को आप बॉलीवुड की​ फिल्मों में भी देख चुके है। श्रुति हासन ने बॉलीवुड में लक फिल्म से डेब्यू किया था जो साल 2009 में रिलीज हुई थी।

तमन्ना भाटिया
तमन्ना भाटिया जो साउथ इंडस्ट्री की एक टॉप की अभिनेत्री है इसके अलावा तमन्ना भाटिया बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आ चुकी है जिसमे हिम्मतवाला, एंटरटेनमेंट, हाउसफुल जैसी शामिल है। इन सभी फिल्मों में तमन्ना ने किरदार को काफी पसंद किया गया था।

Laal Singh Chaddha: करीना कपूर खान ने पूरी की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

Ali Fazal birthday: मिर्जापुर वाले अंदाज में रिचा ने गुड्डू भैया यानी अली फ़ज़ल को दी जन्मदिन की बधाई

Boycott Laxmmi Bomb: रिलीज से पहले विवादों में अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, बॉयकाट करने की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here