Ali Fazal birthday: मिर्जापुर वाले अंदाज में रिचा ने गुड्डू भैया यानी अली फ़ज़ल को दी जन्मदिन की बधाई

0

देश की अगर सबसे मशहूर और पसंद की जाने वाली वेब सीरीज की बात की जाए तो इस लिस्ट में मिर्जापुर का नाम सबसे पहले आता है। मिर्जापुर को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था। पहले सीजन को देखने के बाद फैंस इसके दूसरे सीजन का काफी समय से इंतजार कर रहे है। हालांकि अब दूसरा सीजन इसी 23 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। जी हां आपको बता दें ​​कि कुछ समय पहले खुद वेब सीरीज मिर्जापुर 2 के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक टीजर शेयर करते हुए दूसरे सीजन के रिलीज डेट का खुलासा किया था। इसके बाद से दर्शक 23 अक्टूबर का इंतजार कर रहे है।

https://www.instagram.com/p/Bu-fxS_FQcG/?utm_source=ig_embed

मिर्जापुर 2 की रिलीज से पहले 15 अक्टूबर यानी आज मिर्जापुर के गुड्डू भैया यानी अली फजल का जन्मदिन है। ऐसे में अली फजल की गर्लफ्रेंड रिया चड्ढा ने अपने सोलमेट को खास अंदाज में बधाई दी है। मतलब अली फजल को रिचा ने मिर्जापुर स्टाइल में बधाई दी है। रिचा ने एक मैग्जीन का कवर पेज शेयर कियाहै जिस पर अली फजल का किरदार गुड्डू भैया के हाथ में पिस्तौल पकड़े हुए बैठे है।

https://www.instagram.com/p/CDmHoCFF8vs/?utm_source=ig_embed

इसके साथ रिया ने ख्लिाा कि, बिल्कुल गुड्डू की तरह… सोलमेट, जन्मदिन मुबारक। शॉट के बाद फोन उठाओ। आपकी जानकारी के लिए बता दें ​कि आज अली फजल ने अपनी जिंदगी के 34 साल पूरे कर लिए है। रिचा के अलावा अली फजल को उनके कई बॉलीवुड के साथी कलाकारों और दोस्तों ने अपने अपने अंदाज में बधाई दी है।

अली फजल ने वैसे तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में शानदार किरदार निभाया है लेकिन अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर 2 में गुड्डू भैया का किरदार निभाकर अच्छी खासी लोकप्रियता की है। लोग उनको अब मिर्ज़ापुर के गुड्डू भैया के नाम से जानते है।

Mukesh Khanna: तो इसलिए मुकेश खन्ना ने आज तक नहीं की शादी, अभिनेता ने बताया ये कारण

Madalsa Sharma video: सोशल मीडिया पर छाया मिथुन चक्रवर्ती की बहू का ये वीडियो

सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने शेयर किया ऐसा पोस्ट लोग कर रहे तारीफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here